दिल्ली से गुजरात जा रही गाड़ी से पुलिस ने बरामद किये करोड़ों रुपए
दिल्ली से गुजरात जा रही गाड़ी से पुलिस ने बरामद किये करोड़ों रुपए
Share:

डूंगरपुर: राजस्थान के डूंगरपुर में पुलिस ने गुजरात जा रही एक कार से भारी मात्रा में रुपये बरामद किए हैं। जी हाँ, बताया जा रहा है जिले के बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने बीते शनिवार को नेशनल हाइवे सड़क मार्ग 8 पर एक कार को रोका। इस दौरान बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 4.5 करोड़ रुपये कैश जब्त किये हैं। बताया जा रहा है यह काली कमाई है और इस कमाई के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। ऐसा माना जा रहा है कि ये करोड़ों रुपये दिल्ली से गुजरात लेकर जाया जा रहा था। इस समय पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

अब यह दावा भी किया जा रहा है कि ये हवाला का रुपया है। जी दरअसल हाल ही में DSP मनोज सवारियां ने बातचीत में खुलासा किया है कि, ''फिलहाल पैसे जब्त कर लिए गए हैं और आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।'' उनका कहना है शुरुआती जानकारी के अनुसार, यह हवाला से जुड़ा हुआ मामला प्रतीत हो रहा है लेकिन पुलिस अभी मौके पर कार्रवाई में लगी हुई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है।

उन्होंने यह भी बताया कि थाने में इतने नोट गिनने के लिए मशीनें नहीं थीं, इसलिए मशीन भी बैंकों से मंगवानी पड़ी। नोट गिनने में ही सुबह से शाम हो गए। बताया जा रहा है जब्त किए गए रुपयों की गिनती की गई है और आरोपियों से आगे पूछताछ की जा रही है। आपको बता दें कि जिस कार को जब्त किया गया है उसका नंबर DL8CA X3573 है। पैसा इसी गाड़ी से ले जाया जा रहा था। आप सभी जानते ही होंगे कि बिछीवाड़ा थाना गुजरात की हिम्मत नगर बॉर्डर सड़क पर स्थित है। जी दरअसल नेशनल हाइवे सड़क मार्ग यहीं से गुजरता है और हमेशा तस्करी और दो नंबरी कालाबाजारी के माल यहीं से निकलते हैं।

राज्य सरकार के ये आंकड़े कर देंगे आपको भी हैरान, कोरोना बच्चो को बना रहा अपना शिकार

बीजेपी में शामिल होने के बाद आया TMC की पूर्व विधायक का बड़ा बयान, कहा- "मुझसे ममता दीदी को बदनाम करने..."

पश्चिम बंगाल में दस्तक देगा चक्रवात यास, यहां देंखे अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -