दुमका: नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में 3 बच्चों के पिता को उम्रकैद

दुमका: नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में 3 बच्चों के पिता को उम्रकैद
Share:

रांची: झारखण्ड के दुमका जिले में नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने के एक मामले में जिला अदलात ने दोषी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इसके साथ ही अदालत ने 20 हजार रुपये जुर्माना भी लगाया है. विशेष न्यायाधीश सह प्रथम अपर जिला जज तौफिकुल हसन की बेंच ने आरोपी को यह सजा सुनाई है.

बता दें कि यह मामला 2016 का है, जहां तीन बच्चों के पिता मनोज कुमार सिंह ने एक नाबालिग के साथ बलात्कार किया था और बाद में पीड़िता को शादी का झांसा देकर लगातार शारीरिक संबंध बनाता रहा. इस बीच में नाबालिग ने एक बच्चे को भी जन्म दिया. इसके बाद लड़की ने शादी के लिए दबाव डाला, तो मनोज ने उसके साथ मारपीट की और पीड़िता को वहां से भगा दिया. जिसके बाद पीड़िता ने 2018 में मुफस्सिल थाने में केस दर्ज कराया था.

अभियोजन पक्ष ने कुल 11 गवाह को अदालत में प्रस्तुत किया, जिसके आधार पर अदालत ने मनोज कुमार सिंह को आजीवन कारावास और 20 हजार रुपया जुर्माना की सजा सुनाई. जुर्माने की राशी नहीं देने पर तीन साल अतिरिक्त कारावास की सजा होगी. अभियोजन पक्ष की तरफ से लोक अभियोजक दिनेश कुमार ओझा थे, जबकि बचाव पक्ष की तरफ से वकील वरुण मंडल ने केस की पैरवी की.

अम्बाला में दो लोगों को गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार

अंधविश्वास का बुखार चढ़ा सिर पर तो महिला ने कर लिया ये काम

निजी विवाद के चलते दरिंदा बना पति, पत्नी सामने बच्चियों को जिन्दा जलाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -