अम्बाला में दो लोगों को गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार
अम्बाला में दो लोगों को गोलियों से भूनकर हत्या, आरोपी फरार
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के अंबाला शहर में गुरुवार को हमलावरों द्वारा की गई फायरिंग में दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, यह घटना दो समूहों में आपसी दुश्मनी का परिणाम हो सकती है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त राहुल (34) और पंकज उर्फ पंजा (28) के रूप में हुई है।

उन्होंने कहा कि घायलों में से एक गौरव को स्थिति नाजुक के कारण PGIMER चंडीगढ़ रेफर किया गया है, जबकि घायल दूसरे व्यक्ति को यहां सिविल अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चारों लोग पंजाब के मोहाली के पास स्थित एक गांव से एक अदालती मामले के काम से अंबाला आए थे और घटना के वक़्त वे एक कार में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने कहा कि जब ये लोग अंबाला-राजपुरा राजमार्ग पर कालका चौक पहुंचे, तो अन्य एक कार में आए बदमाशों ने उन पर गोलीबारी कर दी और भाग गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद अंबाला रेंज के पुलिस महानिरीक्षक वाई.पी. कुमार और पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर सहित उच्च पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और वे सिविल अस्पताल भी गए। अख्तर ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। इस बीच, पुलिस उपाधीक्षक सुल्तान सिंह ने कहा कि हमलावरों का पता लगाने के लिए पुलिस की टीम गठित कर दी गई हैं और कालका चौक के पास लगे CCTV फुटेज की जांच की जा रही है। 

निजी विवाद के चलते दरिंदा बना पति, पत्नी सामने बच्चियों को जिन्दा जलाया

कोचिंग जा रही 2री कक्षा की बच्ची से बलात्कार, पीडिता को तड़पता छोड़ आरोपी हुआ फरार

गाजियाबाद में नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, समीर-शोएब और दीपक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -