निजी विवाद के चलते दरिंदा बना पति, पत्नी सामने बच्चियों को जिन्दा जलाया
निजी विवाद के चलते दरिंदा बना पति, पत्नी सामने बच्चियों को जिन्दा जलाया
Share:

बिहार के कटिहार में एक दरिंदा पति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को आग के हवाले कर दिया।  जंहा इस बात का पता चला है कि पति-पत्नी के मध्य बुधवार रात में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। उसके उपरांत गुस्से में आकर सनकी पति ने कमरे में सोई पत्नी और बच्चियों को बाहर से बंद कर केरोसिन छिडक कर कमरे में आग लगा दी। जिसके कुछ देर के उपरांत ही सभी की दर्दनाक मौत हो गई। आग लगाने के उपरांत पत्नी और दोनों बच्चियों बहुत देर तक मोहम्मद ताहिर जलता हुआ देखता रहा। जब उसे यकीन हो गया अब वो नहीं बच पाएगी तो वहां से भाग निकला। 

घटना की जानकारी मिलते ही रोशना ओपी के साथ-साथ प्राणपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची। हत्यारे मोहम्मद ताहिर को हिरासत में ले लिया। ताहिर का फल का व्यवसाय था। घटना रोशना ओपी इलाके के लाभा में हुई है। मिली जानकरी के अनुसार पड़ोसियों का बोलना है कि बीते कई दिनों से पति पत्नी के मध्य विवाद  शुरू हुआ। बुधवार को ताहिर कटिहार कोर्ट गया हुआ था। वहां से लौटने के उपरांत रात में भी पति-पत्नी के बीच बहुत झगड़ा हुआ। इसी झगड़े के कारण से ताहिर ने अपनी पत्नी और बेटियों के ऊपर केरोसिन तेल डालकर उन्हें आग के हवाले कर दिया।

इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने ताहिर को फांसी की सजा की अपील कर रहे है। एसपी विकास कुमार ने बताया कि घटना काफी दर्दनाक है। इस मामले में दोषियों के विरुद्ध सख्त जांच की जा रही है। 

बांग्लादेश में पीएम मोदी ने शहीदों को किया नमन, विजिटर बुक में लिखी ये खास बात

कोरोना के बेकाबू हालत को देखते हुए बोले अजीत पवार- 2 अप्रैल तक देखेंगे हालात फिर लॉकडाउन...

आखिर क्यों बैन होने के बाद ही बढ़ रहे है PUB-G के यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -