इस एक वजह के चलते अमिताभ बच्चन ने रचाई जया से शादी
इस एक वजह के चलते अमिताभ बच्चन ने रचाई जया से शादी
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे करते रहते हैं। अमिताभ बच्चन द्वारा सुनाए गए किस्से कहानियां एवं सीक्रेट्स ही हैं, जिनके कारण शो को लेकर बज बना रहता है। कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अब अमिताभ बच्चन ने शादी को लेकर बड़ा राज खोला है। 

कौन बनेगा करोड़पति में आई एक प्रतियोगी के बालों की अमिताभ प्रशंसा करते हैं। कहते हैं- देवीजी आपके बाल बहुत सुंदर हैं। सदी के महानायक से ये कॉम्पलिमेंट सुनकर प्रतियोगी शरमा जाती है। फिर अमिताभ प्रतियोगी को उनके लंबे और घने बाल दिखाने को बोलते हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा- अपनी पत्नी से ब्याह हमने एक इस कारण से किया था क्योंकि उनके बाल बहुत लंबे थे। शायद ही इससे पहले किसी को मालूम होगा कि अमिताभ बच्चन को लंबे बाल इतने पसंद हैं तथा जया बच्चन से शादी करने का उनका एक कारण ये भी हो सकता है।

अमिताभ बच्चन एवं जया की शादी 1973 में हुई थी। दोनों के इस शादी से २ बच्चे हैं। अभिषेक एवं श्वेता बच्चन। अमिताभ और जया की जोड़ी बहुत पसंद की जाती है। दोनों कई फिल्मों में साथ काम भी कर चुके हैं। जब भी अमिताभ और जया साथ आते हैं प्रशंसक उन्हें देखने के लिए उत्साहित हो जाते हैं। कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन ने कई दफा जया बच्चन संग अपनी शादी के किस्से सुनाए हैं। जया और अमिताभ की प्रेम कहानी फिल्मी है। इसमें वो सारे हिट मसाले हैं जो एक मूवी को ब्लॉकबस्टर बनाते हैं।

उर्फी जावेद का नया लुक चौंके फैंस, देखकर पाकिस्तानी एक्ट्रेस भी हो गई दीवानी

बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के फोटोशूट ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें

मूंगफली बेचते नजर आया ये मशहूर एक्टर, सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -