65 की उम्र के डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री को बोला 'कपड़े उतारकर दिखाओ'
65 की उम्र के डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री को बोला 'कपड़े उतारकर दिखाओ'
Share:

हिंदी सिनेमा जगत को बहुत से भारतीय फैंस को प्यार मिला है. लेकिन इन सब बातों के अलावा बहुत सी ऐसी सच्चाई है. जो बॉलीवुड का हिस्सा है. ग्लैमर की चमक के पीछे काफी काले काम होते है, ये कालापन है कास्टिंग काउच की घटनाओं का... आए दिन कोई न कोई एक्ट्रेस इंडस्ट्री में अपने साथ हुई भयावह घटना शेयर करती दिखाई दे जाती है. हाल ही एक्ट्रेस मल्हार राठोड ने खुद साथ हुई एक ऐसी ही घटना के बारे में बात की है. जिसमें एक 65 की उम्र के डायरेक्टर ने उन्हें सेक्सुअली हैरास करने की कोशिश की थी. वो घटना मल्हार आज तक भुला नहीं पाई हैं.

Bigg Boss13: सिद्धार्थ ने माहिरा की गर्दन पर निशान देख पूछा सवाल, कहा - क्या ये लव बाइट है?

अगर आपको नही पता तो बता दे कि टीवी और वेब सीरीज में काम कर चुकी अभिनेत्री मल्हार राठोड ने AFP को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वो भी कास्टिंग काउच की शिकार हो चुकी हैं. उन्होंने बताया कि कई सालों पहले जब वो इंडस्ट्री में नई आई थीं और एक अच्छे ब्रेक का इंतजार कर रही थीं तभी उन्हें डायरेक्टर ने रोल देने के बहाने बुलाया. 65 साल के इस डायरेक्टर ने कहा कि मेरे पास तुम्हारे लिए एक रोल है, पहले टॉप उतारो. मल्हार को कुछ समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें अब क्या करना चाहिए. मल्हार ने बताया कि वो उस दौरान काफी डर गई थीं और वहां से भाग निकलीं.

BB13 : पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच कौन बनेगा कैप्टन, आसिम रियाज ने चली शतरंज की चाल

मल्हार के निजी जीवन की बात करे तो अब इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान स्थापित कर ली है. वो मॉडलिंग के साथ-साथ कई विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं. मल्हार हॉटस्टार पर 'तेरे लिए ब्रो', 'रियल एफएम' और 'होस्टेजेस' जैसी सीरीज में नजर आ चुकी हैं. वहीं सिर्फ मल्हार ही नहीं बॉलीवुड के कई और एक्ट्रेसेस भी ऐसी घटनाओं की शिकार हो चुकी हैं. मल्हार से पहले विद्या बालन, सुरवीन चावला और कल्कि केकलां जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस भी कास्टिंग काउच की घटनाओं का खुलासा कर चुकी हैं. सभी ये मानती हैं कि इंडस्ट्री में बाहर से आए लोगों को ऐसी चीजों का सामना करना पड़ता है. बता दें कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने मीटू मूवमेंट की शुरुआत की थी. इसके जरिए इंडस्ट्री से जुड़ी कई कास्टिंग काउच की घटनाएं सामने आई थीं. कई एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए सेक्सुअल हैरासमेंट के वाकये शेयर किए थे.

हिना खान की फिल्म हैक्ड का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, रिलीज डेट का भी हुआ एलान

नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा का बोल्ड अंदाज देख हो जायेंगे घायल

सिद्धार्थ को मनाने के लिए शहनाज ने मांगी रश्मि से मदद, सामने आया नया प्रोमो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -