हिना खान की फिल्म हैक्ड का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, रिलीज डेट का भी हुआ एलान
हिना खान की फिल्म हैक्ड का फर्स्ट लुक पोस्टर आया सामने, रिलीज डेट का भी हुआ एलान
Share:

निर्देशक विक्रम भट्ट  थ्रिलर और हॉरर फिल्में व वेब सीरीज बनाने के लिए जाने जाते हैं कि फिल्म हैक्ड भी काफी वक्त से सुर्खियों में बने हुए है. विक्रम ने पिछले वर्ष ही फिल्म की घोषणा की थी और समय-समय पर इसकी शूटिंग की भी जानाकरी सामने आती रही. हैक्ड की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म 7 फरवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

आज फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए इसके रिलीज डेट की भी जानकारी दी है. तरण के अनुसार फिल्म अगले महीने 7 फऱवरी को रिलीज होगी. जारी पोस्टर में कुछ साफ नजर नहीं आ रहा और ब्लैक पोस्टर रिलीज किया गया है. जिसमें एक व्यक्ति नजर आ रहा है और पोस्टर पर लिखा हुआ है #NowhereToHide यानी छिपने की कोई जगह नहीं.

फिल्म हैक्ड में टेलिवीजन की मशहूर अदाकारा हिना खान का काफी ग्लैमर अवतार देखने को मिलेगा. वह एक फैशन मैगजीन के एडिटर के किरदार में नजर आएगी.  हिना के साथ रोहन शाह, मोहित मल्होत्रा और सिड मक्कड़ भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. हिना खान हैक्ड के अलावा हिना लाइन्स, विश लिस्ट और कंट्री ऑफ ब्लाइट में भी दिखाई देगी,जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है. इसके साथ ही वह वह हंगामा प्ले की अपकमिंग वेब सीरीज डैमेज्ड 2 में मुख्य भूमिका निभते नजर आएंगी. हालांकि बॉलीवुड डेब्यू के तौर पर हैक्ड उनकी पहली फिल्म होगी.

नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा का बोल्ड अंदाज देख हो जायेंगे घायल

BB13 : पारस छाबड़ा और रश्मि देसाई के बीच कौन बनेगा कैप्टन, आसिम रियाज ने चली शतरंज की चाल

Bigg Boss13: सिद्धार्थ ने माहिरा की गर्दन पर निशान देख पूछा सवाल, कहा - क्या ये लव बाइट है?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -