चुनावी रंजिश के चलते सरेआम गोली मारकर कर दी मुखिया की हत्या, गुस्साए लोगों ने जाम किया NH
चुनावी रंजिश के चलते सरेआम गोली मारकर कर दी मुखिया की हत्या, गुस्साए लोगों ने जाम किया NH
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने सरेआम मुखिया का गोली मारकर क़त्ल कर दिया। स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर चिकित्सालय चौक पर शव रखकर सड़क को जाम कर दिया है। फिर शव को लेकर ट्रैफिक चौक पर पहुंच गए तथा एनएच-31 को जाम कर दिया। खबर प्राप्त होते ही सदर डीएसपी अमित कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तत्पश्चात, आक्रोशित लोगों को समझाकर शांत कराया। 

प्राप्त खबर के अनुसार, पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला परना पंचायत का है। यहां के मुखिया वीरेंद्र कुमार शर्मा घर से बेगूसराय प्रखंड दफ्तर मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इसी के चलते मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सांख तरैया गांव के पास दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधियों ने मुखिया पर चार से पांच गोलियां दाग दीं। मौके पर उपस्थित व्यक्तियों ने आनन-फानन में मुखिया को इलाज के लिए सदर चिकित्सालय ले गए।

वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कहा जा रहा है कि परना पंचायत के मुखिया वीरेंद्र दूसरी बार चुनाव जीतकर मुखिया बने थे। हालांकि, अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि मुखिया का क़त्ल किसने किया है। लेकिन मुखिया के समर्थकों का कहना है कि चुनावी रंजिश में क़त्ल किया गया है। प्राप्त खबर के अनुसार, वीरेंद्र शर्मा बीजेपी के सक्रिय कार्यकर्ता थे। मुखिया के क़त्ल के पश्चात् बड़े आँकड़े में बीजेपी कार्यकर्ता भी एनएच पर पहुंचकर जाम में सम्मिलित हो गए। वहीं, सांसद प्रतिनिधि ने कहा कि मुखिया को पहले से जान का खतरा था। वे दो वर्षों से आर्म्स के लिए निरंतर कोशिश कर रहे थे। मगर, उन्हें लाइसेंस नहीं मिला।

अन्धविश्वास की भेंट चढ़ी ढाई माह की मासूम, 51 बार गर्म लोहे से दागा, अस्पताल में दर्दनाक मौत

छोटी लड़कियों से जिस्मफरोशी करना शमशेर खलीफा का पुश्तैनी धंधा, कमाई अकूत संपत्ति, अब हुआ गिरफ्तार

छाती पर बैठकर घोंट दिया पति का गला, कमरे में दफनाई लाश.., लव मैरिज का दुखद अंत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -