'MP को आप पर गर्व है', डेढ़ साल की बेटी को लेकर ड्यूटी करने वालीं DSP से बोले CM

'MP को आप पर गर्व है', डेढ़ साल की बेटी को लेकर ड्यूटी करने वालीं DSP से बोले CM
Share:

अलीराजपुर: मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में पुलिस की ड्यूटी के साथ-साथ मां की जिम्मेदारी निभाने वालीं एक महिला अधिकारी के इस समय हर तरफ चर्चे हो रहे हैं। वहीं अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने खुद महिला अधिकारी की प्रशंसा की है। आप देख सकते हैं कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जिनमे महिला अधिकारी ने अपनी डेढ़ साल की बच्ची को कैरियर बैग के जरिए अपने शरीर से बांध रखा था। जी दरअसल उनकी ड्यूटी मुख्यमंत्री के हेलीपैड के करीब लगी थी और इसी बीच जब CM शिवराज वापस जाने लगे तो उनकी नजर महिला पुलिस अधिकारी पर पड़ी। उसके बाद वह उनके पास गए और उनकी सराहना की।

इसी के साथ CM शिवराज ने ही उनका फोटो ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं शिवराज सिंह चौहान ने फोटो ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “अलीराजपुर यात्रा के दौरान मैंने देखा कि डीएसपी मोनिका सिंह अपनी डेढ़ वर्ष की बेटी को बेबी कैरियर बैग में लिए ड्यूटी पर तैनात थीं। अपने कर्तव्य के प्रति उनका यह समर्पण अभिनंदनीय है। मध्यप्रदेश को आप पर गर्व है। मैं उन्हें अपनी शुभकामनाएं और लाडली बिटिया को आशीर्वाद देता हूं।” अब इस पोस्ट को देख कई लोग गर्व जाहिर कर रहे हैं।

कौन है महिला अधिकारी- आप सभी को बता दें कि अधिकारी की पहचान मोनिका सिंह के रूप में हुई है जो एमपी के धार जिले में पुलिस उपाधीक्षक (DSP) के रूप में तैनात हैं। मोनिका सिंह को सीएम के हेलीकॉप्टर के हेलीपैड पर तैनात किया गया था। जी दरअसल मुख्यमंत्री जोबट विधानसभा सीट के लिए आगामी उपचुनाव के लिए दो दिवसीय प्रचार के लिए मंगलवार को अलीराजपुर पहुंचे थे।

क्या कहना है मोनिका सिंह का- वर्तमान में धार जिले में तैनात मोनिका सिंह ने एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कहा वह अपनी बेटी को अपने साथ ले गई क्योंकि उसे दो दिनों के लिए धार से लगभग 145 किलोमीटर दूर अलीराजपुर जाना था। उन्होंने कहा, 'मंगलवार सुबह जब मैं अपनी ड्यूटी के लिए निकल रही थीं तो मेरी बेटी भी जाग गई और साथ आने की जिद करने लगी। मुझे एक मां के रूप में जिम्मेदारी निभानी थी और साथ में एक पुलिस अधिकारी के रूप में अपना कर्तव्य भी निभाना था।'

रविवार की जगह इस दिन लगेगा छठा कोरोना वैक्सीन मेगा कैंप

'अबकी बार- भाजपा साफ़।।', यूपी चुनाव के लिए अखिलेश और राजभर ने मिलाया हाथ

यूपी: घाघरा नदी में नाव पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 10 लोग डूबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -