यूपी: घाघरा नदी में नाव पलटने से हुआ बड़ा हादसा, 10 लोग डूबे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले की धौरहरा तहसील में एक बड़ा हादसा होने की जानकारी मिल रही है. जिले के थाना इसानगर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मिर्जापुर गांव में घाघरा नदी में एक नाव पलट गई है और इसमें मौजूद 10 लोग घाघरा नदी में बह गए हैं. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. बता दें कि घाघरा नदी में पानी का जल स्तर बहुत बढ़ा हुआ है, जिसके चलते लोगों को खोजने में गोताखोरों को काफी समस्या हो रही है.

जानकारी के अनुसार, लखीमपुर जिले में बुधवार की सुबह एक नाव पलटने की वजह से 10 लोग नदी में डूब गए हैं. फिलहाल, मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. बताया जा रहा है कि पानी में डूबने वाले बह गए हैं और उनकी खोजबीन जारी है. ये हादसा लखीमपुर खीरी जिले की धौरहरा तहसील के इसानगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मिर्जापुर गांव में हुआ है. स्थानीय लोगों के अनुसार, बुधवार की सुबह कुछ लोग घाघरा नदी में नाव से जा रहे थे. नदी में पानी का बहाव बहुत तेज थे और इसी वजह से नाव पलट गई और इसमें सवार 10 लोग घाघरा नदी में बह गए.

पुलिस का कहना है कि नदी में डूबने वालों की तादाद कम या ज्यादा हो सकती है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही डीएम और पुलिस अधीक्षक घटनास्थल पर पहुंचे हैं और स्टीमर भी राहत कार्य में लगाया है.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने जम्मू-कश्मीर में कई जगहों पर की छापेमारी

क्रिप्टोक्यूरेंसी की कीमतों में आया इतने प्रतिशत उछाल

चंद्रबाबू नायडू ने केंद्रीय बलों से सुरक्षा की मांग की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -