नशे में धुत्त बाप ने एक साल की मासूम बच्ची को सड़क पर पटक-पटककर मार डाला

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से सरधना में बुधवार को नशे में धुत एक पिता दरिंदा बन गया. उसने शराब के नशे में अपनी एक साल की मासूम बच्ची को सड़क में पटक-पटककर उसे मौत के घाट उतार दिया. घर के लोग बच्ची को अस्पताल लेकर गए, जहां उसने दम तोड़ दिया. हालांकि, इस मामले में घर के लोगों ने पुलिस में शिकायत नहीं दी है. वहीं पुलिस भी इस मामले में अनजान है.

जानकारी के अनुसार, मधेई गांव का काला शराब का आदी है और उसने शराब के नशे में अपनी एक साल की बच्ची को सड़क पर पटक-पटक कर मार डाला. वहीं जब घर के लोग बच्ची को अस्पताल ले गए तो वहां उपचार के दौरान बुधवार को बच्ची ने दम तोड़ दिया. गांव के लोगों का कहना है कि घर में पत्नी से झगड़ा करने के बाद नशे में आरोपी ने अपनी बच्ची को मौत को घाट उतार दिया. हालांकि किसी ने इस मामले में शिकायत नहीं दी है. लिहाजा पुलिस को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. बताया गया कि अस्पताल ने भी परिवार वालों को बिना किसी पुलिस कार्रवाई के मासूम का शव सौंप दिया और घर वालों ने बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया.

जानकारी के अनुसार, मधेई गांव में नशे में धुत एक युवक ने पारिवारिक विवाद के कारण एक साल की मासूम को पत्नी की गोद से छीन कर उसकी बेरहमी से जमीन पर पटक कर मार डाला. हालांकि आसपास के लोग बच्ची को अस्पताल ले गए और शहर के नर्सिंग होम में एडमिट कराया था. लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

'ईसाई बन जा, प्रतिमाह 20 हज़ार मिलेंगे..', सागर से भी सामने आया धर्मांतरण का घिनोना खेल

MP: प्रो कबड्डी का नेशनल प्लेयर निकला तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिक्षक ने की सातवीं कक्षा के छात्र की ऐसी पिटाई कि हो गई मौत

 

Most Popular

- Sponsored Advert -