MP: प्रो कबड्डी का नेशनल प्लेयर निकला तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

गुना: मध्य प्रदेश के गुना से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पुलिस ने कबड्डी के नेशनल प्लेयर को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के तहत पुलिस ने अवैध हथियारों की तस्करी के मामले में नेशनल प्लेयर को गिरफ्तार कर लिया है। जी दरअसल पुलिस ने नेशनल प्लेयर के साथ ही 3 और लोगों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है उन्हें आरोपियों के पास से 5 पिस्टल बरामद हुई हैं। इसी के साथ उन्होंने बताया पकड़ा गया रिंकू जाट राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी है और वह प्रो कबड्डी लीग टूर्नामेंट में खेलता है।

साल 2018 में रिंकू जाट दबंग दिल्ली टीम से खेला था। आप सभी को यह भी बता दें कि आरोपी बुरहानपुर से पिस्टल खरीदकर लाए थे। इस पूरे मामले के बारे में गुना एसपी राजीव कुमार मिश्रा का कहना है कि, 'बुधवार को उन्हे सूचना मिली थी कि गुना की ओर से तीन-चार बदमाश पिस्टल और अन्य तरह के हथियार लेकर क्रेटा कार से शिवपुरी की तरफ निकले हैं।' आगे एसपी ने बताया कि, 'सूचना मिलने के साथ ही पुलिस की टीम ने म्याना ओवर ब्रिज के पास पहुंचकर नाकाबंदी कर दी थी और जैसे ही कुछ देर बाद कार पुल पर पहुंची तो पुलिस ने घेराबंदी कर कार को रोक लिया।'

आगे उन्होंने यह जानकारी दी कि जिस समय पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया उस समय कार में 4 लोग सवार थें। इस लिस्ट में रामप्रसाद उर्फ दीपक उम्र 33, रिंकू जाट उम्र 22, आमिर खान उम्र 26 और महेन्द्र रावत उम्र 47 है। वहीं तलाशी के दौरान आरोपियों के पास से मैग्जीन समेत 5 पिस्टल, तीन अतिरिक्त मैग्जीन मिलीं है। वहीं आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वो बुरहानपुर के सिगलीगरों से पिस्टल लेकर आए हैं।

'MP को आप पर गर्व है', डेढ़ साल की बेटी को लेकर ड्यूटी करने वालीं DSP से बोले CM

मंदिरों में मौजूद 2137 किलो सोना पिघलाएगी तमिलनाडु की स्टालिन सरकार, हिन्दुओं ने जताया विरोध

रविवार की जगह इस दिन लगेगा छठा कोरोना वैक्सीन मेगा कैंप

Most Popular

- Sponsored Advert -