शिक्षक ने की सातवीं कक्षा के छात्र की ऐसी पिटाई कि हो गई मौत

जयपुर: राजस्थान से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है जिसमे चुरू जिले में बुधवार को एक निजी स्कूल के कक्षा 7 के छात्र को एक शिक्षक ने कथित तौर पर पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने यह जानकारी दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बच्चे को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सालासर थाने के थाना प्रभारी संदीप विश्नोई ने कहा कि 13 वर्षीय गणेश एक निजी स्कूल में सातवीं कक्षा का छात्र था और होमवर्क पूरा नहीं करने पर शिक्षक ने उसे बुरी तरह पीटा था। विश्नोई ने कहा कि छात्र को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि शिक्षक मनोज को हिरासत में लिया गया है और उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

घटना पर शोक व्यक्त करते हुए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने अधिकारियों को स्कूल की मान्यता निलंबित करने के निर्देश जारी किए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उचित जांच शुरू कर दी है। डोटासरा ने कहा कि अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि जब तक मामले की पूरी जांच नहीं हो जाती, तब तक स्कूल की मान्यता निलंबित कर दी जाए।

50 लाख की फिरौती के लिए युवक को जिन्दा जलाया, स्कूल संचालक समेत 2 गिरफ्तार

शर्मनाक! चलती ट्रेन में महिला से दुष्कर्म, वीडियो बनाते रहे लोग, पुलिस भी हुई हैरान

Video: तिरंगे पर मस्जिद का चित्र.. कानपुर में राष्ट्रध्वज का अपमान, FIR दर्ज

Most Popular

- Sponsored Advert -