शराबी युवक ने शासकीय स्कूल  के बच्चे और शिक्षकों के  साथ की अभद्रता
शराबी युवक ने शासकीय स्कूल के बच्चे और शिक्षकों के साथ की अभद्रता
Share:

टीकमगढ़। यह खबर है मटियाखेरा की जहां गांव के एक शराबी युवक ने मटियाखेरा के शासकीय प्राइमरी स्कूल में काफी देर तक आतंक मचाया व शिक्षकों के साथ दुर्व्यवहार किया। 

मटियाखेरा के रहने वाले नरेंद्र लोधी नामक युवक ने शराब के नशे में गुरुवार को शासकीय प्राइमरी स्कूल में पहुंच कर  स्कूल के बाहर काफी देर तक आतंक मचाया। यही नहीं शराबी युवक ने स्कूल के बच्चो को भी धमकाया व बच्चो के सामने उसने गाली गलोच भी की। स्कूल  में पदस्थ शिक्षकों ने उसे  रोकने की कोशिश की तो उसने शिक्षकों के साथ भी गाली गलोच की। स्कूल में पदस्थ शिक्षिका विनीता सेन का कहना है की जब शराबी युवक को स्कूल से बाहर  निकल जाने को  कहा गया तो उसने दुर्व्यवहार किया। शिक्षिका ने तुरंत 100 डायल कर पुलिस को सुचना दी। 

सुचना मिलते ही  डायल 100 पुलिस  मौके पर  पहुंच गई।  पुलिस ने युवक को ले जाने का प्रयास किया तो वह भागने  लगा इसके बाद जबरजस्ती पुलिस ने युवक को गाड़ी में बैठाया और बड़गांव थाने ले गई। स्कूल के शिक्षकों का कहना है की आये दिन ऐसी घटना होती रहती है परंतु सुरक्षा का कोई भी इंतजाम नहीं है।

जब नरेंद्र लोधी स्कूल पहुंच कर हंगामा कर रहा था तब उसके परिजनों ने भी उसे समझाने कि कोशिश  की पर वह नहीं समझा। इसके बाद वह स्कूल के अंदर पहुंच गया और बच्चो और शिक्षकों के साथ जब उसने अभद्रता की तब मजबूरन शिक्षकों को पुलिस को बुलाना पड़ा। शिक्षक विभाग के अनुसार अवैध रूप से शराब की बिक्री होने के कारण  इस तरह के मामले सामने आते है। पुलिस को इस बारे में जांच करनी चाहिए।   

बाइक से भारत जोड़ो यात्रा में पहुंचा कुत्ता, राहुल से मुलाकात का इंतज़ार

सालगिरह के दिन पार्षद की हुई दर्दनाक हत्या, वीडियो देख काँप जाएंगे आप

'ये लव नहीं, सिर्फ जिहाद है, कोई हिन्दू ऐसा नहीं करता..', श्रद्धा हत्याकांड पर बोलीं साध्वी प्रज्ञा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -