मादक पदार्थ तस्कर पुलिस की गिरफ्त में

ग्वालियर/ब्यूरो। शहर की हजीरा और क्राइम ब्रांच पुलिस ने मादक पदार्थों के धंधे में लिप्त एक महिला मोहिनी तोमर को एक बार फिर से गिरफ्तार किया है। इस बार उसके कब्जे से करीब सवा दो लाख रुपए कीमत की स्मैक बरामद हुई है ।महिला कांचमिल इलाके में रहती है।क्राइम ब्रांच की पुलिस ने घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया। उसके कब्जे से 22 ग्राम स्मैक मिली है एक बार फिर उसके खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की गई है।

महिला मोहिनी तोमर पहले भी अपने साथी के साथ पकड़ी गई थी तब इसके पास से लाखों रुपए की स्मैक बरामद हुई थी। उस समय पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई करके जेल भेजा था। पुलिस को सूचना मिली थी कि कांच मिल इलाके में मोहिनी स्मैक बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रही है

लेकिन जेल से छूटने के बाद मोहिनी तोमर फिर इसी धंधे में लिप्त हो गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि कांच मिल इलाके में मोहिनी स्मैक बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रही है इस सूचना पर हजीरा और क्राइम ब्रांच की पुलिस ने घेराबंदी करके उसे पकड़ लिया। उसके कब्जे से 22 ग्राम स्मैक मिली है एक बार फिर उसके खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई की गई है।

हुंडई लॉन्च करने जा रही अपनी नई कार

खाटूश्याम मंदिर हादसे पर CM गहलोत का एक्शन, SDM और DSP सस्पेंड

भारी बारिश के चलते स्कूलों में घोषित हुआ अवकाश, आप भी कर लें यहाँ चेक

शतरंज ओलंपियाड के खास मेहमान होंगे MS धोनी

'सबको नौकरी देंगे..' कहने वाले केजरीवाल के वादे निकले 'झूठे', RTI ने खोली पोल

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -