भारी बारिश के चलते स्कूलों में घोषित हुआ अवकाश, आप भी कर लें यहाँ चेक
भारी बारिश के चलते स्कूलों में घोषित हुआ अवकाश, आप भी कर लें यहाँ चेक
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में बीते 24 घंटे से निरंतर वर्षा होने की वजह से राज्य के कई जिले जलमग्न हो गए हैं। निचली बस्तियों के साथ पॉश कॉलोनियों में भी पानी भर गया है। कई जगहों पर तो स्कूल कैंपस में भी जलभराव हो गया है। ऐसे में बच्चों को आने जाने में होने वाली समस्या को देखते हुए इंदौर के कलेक्टर ने विद्यालयों में छुट्टी घोषित कर दी है।

वही राजधानी भोपाल समेत इंदौर, उज्जैन एवं अन्य जिलों में मंगलवार प्रातः से तेज वर्षा जारी है। मंगलवार रात में भी मूसलाधार बारिश हुई है। इस वजह से नदी नालों में उफान आ गया है। वही तालाबों में पानी की आवक बढ़ जाने की वजह से डेमो के गेट भी खोल दिए गए हैं। भारी वर्षा के चलते स्कूल प्रशासन ने बच्चों की छुट्टी कर दी। ऐसे में कई प्राइवेट स्कूलों ने माता-पिता को तुरंत मोबाइल पर मैसेज कर छुट्टी की जानकारी दी है। यदि आपका बच्चा भी विद्यालय जाता है। तो आप पहले स्कूल से कंफर्म कर लें, हो सकता है आपके बच्चे की भी छुट्टी हो गई हो।

वही रक्षाबन्धन के एक दिन पहले भारी वर्षा के चलते हुई छुट्टी से बच्चों की मौज हो गई है। क्योंकि 11 अगस्त को स्थानीय रक्षाबंधन की छुट्टी घोषित की गई है। ऐसे में बच्चों को एक साथ 2 दिन की छुट्टी मिल गई है। वही राज्य में निरंतर हो रही वर्षा की वजह से आम और मुख्य सड़कों पर पानी भर गया है। ऐसे में वाहन चालको को भी आवाजाही में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आज होगा नीतीश-तेजस्वी सरकार का शपथ कार्यक्रम, यहाँ देंखे नई कैबिनेट की सूची!

बिहार में मचे सियासी घमासान के बीच आया देवगौड़ा का ये बड़ा बयान

'सबको नौकरी देंगे..' कहने वाले केजरीवाल के वादे निकले 'झूठे', RTI ने खोली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -