पंजाब में बढ़ती नशा खोरी, अमृतसर से महिला का वीडियो वायरल
पंजाब में बढ़ती नशा खोरी, अमृतसर से महिला का वीडियो वायरल
Share:

पंजाब के अमृतसर में नशा इस कदर बड़ गया है की युवाओ से लेकर अब महिलाएं भी इसकी चपेट में आ चुकी है। पंजाब में आप की सरकार नशा मुक्त पंजाब अभियान में विफल नज़र आती दिखाई दे रही है। अब तक पंजाब में जिन भी पार्टियों ने चुनाव लड़े है, उनका हमेशा से मुख्य मुद्दा नशा को कम करने का ही रहा है, पर अब तक न तो यहां पर नशे की नशा खोरी कम हुई है और न ही नशीले पदार्थो की बिक्री। पंजाब के अमृतसर से एक वीडियो वायरल हो रहा है जाने क्या है उस वीडियो में -

क्या है वायरल वीडियो में 
पंजाब के अमृतसर में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे आप आसानी से एक महिला को नशे में झूमते हुए देख सकते है। वायरल वीडियो में महिला के हाथ में दारू की बोतल नजर आ रही है, जिसे पकड़ के वो अपना आपा खोती दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है की इस कदर नशे में धुत महिला चलना तो दूर ढंग से खड़ी तक नहीं हो पा रही है।   

बताया जा रहा है की वायरल वीडियो शहर के पूर्वी विधानसभा हलके के मकबूलपुरा का है, और इस महिला का वीडियो एक किसान नेता ने रिकॉर्ड किया है। शहर का यह वही इलाका है जहां कुछ साल पहले बहुत से घरो के युवा नशे के कारण अपनी जान तक गवा चुके है, और बहुत सी माताओ और बहनों ने अपने पति और भाइयो को खोया है। 

आज तक इस इलाके के हालत में कुछ सुधार नज़र आता नहीं दिखा है। 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में भी आम आदमी पार्टी ने पंजाब से वादा किया था की पंजाब को नशा मुक्त बनाएंगे, पर अब तक न इस इलाके में कुछ सुधार नज़र आया है ऐसे में पंजाब के युवाओ की अवस्था बहुत ही खराब है, और वे कई गंभीर बीमारियों से जूझते नज़र आये है।

AAP शासित दोनों प्रदेशों के पास पैसा नहीं..., दिल्ली और पंजाब में कर्मचारियों का वेतन अटका !

पत्नी छोड़कर चली गई, तो नाबालिग बेटी का बलात्कार करने लगा कलियुगी बाप, ऐसे खुली पोल

शहनाज की फैन हुई पाकिस्तनी एक्ट्रेस, अंदाज देखकर कर दी तारीफ़    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -