पत्नी छोड़कर चली गई, तो नाबालिग बेटी का बलात्कार करने लगा कलियुगी बाप, ऐसे खुली पोल
पत्नी छोड़कर चली गई, तो नाबालिग बेटी का बलात्कार करने लगा कलियुगी बाप, ऐसे खुली पोल
Share:

अमृतसर: नाबालिग बेटी के साथ कलयुगी पिता बीते दो माह से बलात्कार कर रहा था। पिता की इस घिनौनी हरकत को झेलते हुए जब नाबालिग का सब्र का बांध टूटा तो उसने अपने भाई को पूरी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद लड़के की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट किया है। 

पिता-पुत्री के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने का मामला पंजाब के गुरदासपुर के दीनानगर कस्बे से प्रकाश में है। यहां एक कलियुगी पिता बीते दो महीने से नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था। पति से झगड़ा होने की वजह से नाबालिग की मां अपने मायके चली गई थी। आरोपी पिता के साथ दो बेटे और बेटी रह रहे थे। पिछले दो माह से पिता कई बार शराब पीकर घर आता और नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। 

नाबालिग ने कई बार अपने पिता को रोका भी, मगर वो नहीं माना। पिता की इस घिनौनी करतूत से बुरी तहत आहत नाबालिग ने खुद से साथ हो रहे जुल्म की पूरी कहानी अपने भाई को बताई। जिसे सुन लड़के ने पुलिस में अपने पिता के विरुद्ध नाबालिग बहन के साथ गलत करने पर शिकायत दर्ज कराई। लड़के की शिकायत पर फ़ौरन कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता को अरेस्ट किया। साथ ही पिता के खिलाफ नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है। 

यूपी: पहले जमीन पर पटका बच्चे का सर, फिर शिक्षक ने बरसाए लात घूंसे

फांसी पर लटका मिला दरोगा के बेटे और पत्नी का शव

टॉयलेट के लिए गई थी लड़की, अचानक पीछे से आ गए पड़ोसी फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -