वैशाली में हुए खतरनाक हादसे के बाद ड्राइवर का कबूलनामा, बोला- 'शराब पीकर...'
वैशाली में हुए खतरनाक हादसे के बाद ड्राइवर का कबूलनामा, बोला- 'शराब पीकर...'
Share:

वैशाली: बिहार में वैशाली जिले के देसरी थाना इलाके स्थित नयागांव में रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में 8 व्यक्तियों की मौत हो गई थी। मरने वालों में 6 छोटे-छोटे बच्चे भी सम्मिलित थे। दुर्घटना को लेकर पुलिस ने माना कि अपराधी ट्रक ड्राइवर ने शराब पी हुई थी। साथ ही उसके समीप ड्राइविंग लाइसेंस एवं गाड़ी के अन्य कागजात भी नहीं थे। इसी के साथ अपराधी ट्रक ड्राइवर ने भी बोला कि वह शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था। बता दें, अपराधी ट्रक ड्राइवर मुख्यमंत्री नितीश कुमार के गृह जिले नालंदा का रहने वाला है।

खबर के अनुसार, सभी लोग भोज खाकर वापस लौट रहे थे। इसी के चलते एक तेज गति ट्रक ने टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में 6 बच्चों सहित 8 व्यक्तियों की मौत हो गई। जबकि, अन्य लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए। दुर्घटना के पश्चात् मौके पर चीख-पुकार मच गई। इसकी सूचना पुलिस एवं जिला प्रशासन को दी गई। मौके पर पहुंची एंबुलेंस के माध्यम से मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तथा चोटिल व्यक्तियों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। वहीं, मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। सड़क पर भारी जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात सुचारू करवाया। 

दुर्घटना के पश्चात् राजद के विधायक मुकेश रौशन मौके पर पहुंचे एवं घटना को लेकर खबर ली। कहा जा रहा है कि घटना के पश्चात् वारदात वाली जगह पर भीड़ ने ट्रक ड्राइवर को ट्रक में घुस कर अधमरा कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ के बीच किसी प्रकार अपराधी ट्रक ड्राइवर को ट्रक से बाहर निकाला तथा चिकित्सालय में भर्ती करवाया। चिकित्सालय में घायल अपराधी ट्रक ड्राइवर ने स्वयं शराब के नशे में होने और बिना कागजात के ट्रक चलाने की बात कबूल की है। 

ग्रामीणों ने तोड़ी पुलिस वाहन सहित कई गाड़ियां, वायरल हुआ VIDEO

पूर्व MLA अली युसुफ अली पर दर्ज सभी मुक़दमे वापस लेगी योगी सरकार, जानिए क्यों ?

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ेंगी प्रियंका गांधी, चार दिनों तक रहेंगी साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -