इस लड़की ने की पुलवामा हमले की निंदा, अब मिल रहीं हैं रेप की धमकियां

हाल ही में हुए पुलवामा हमले ने सभी को हैरान किया हुआ है. ऐसे में हमले के बाद कश्मीरियों की हालत पर फेसबुक पर लिखी अपनी एक पोस्ट की वजह से कोलकाता की एक किशोरी के साथ ऑनलाइन गाली-गलौच के साथ ही उसके साथ दुष्कर्म करने की धमकियां भी दी गईं है जिसकी खबर हाल ही में सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार 12वीं कक्षा की छात्रा ने बीते 15 फरवरी को लिखी अपनी पोस्ट में जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएप्फ जवानों पर हुए हमले की निंदा करते हुए कश्मीरियों की रोजमर्रा की दिक्कतों का जिक्र किया था और उसे पढ़ने के बाद उसपर कई ऐसे कमेंट्स आए जो बहुत भद्दे कहे जा सकते हैं.

जी हाँ, सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार किशोरी ने इस मामले में हाल ही में बात करते हुए बताया कि, ''उस पोस्ट के बाद उसके जवाब में कुछ लोगों ने उससे देश छोड़ कर पाकिस्तान जाने को कहा जबकि कई अन्य लोगों ने दुष्कर्म करने व गंभीर नतीजे भुगतने की धमकी दी.'' इसी के साथ उसने अपने मोहल्ले के एक दुकानदार के हवाले से भी यह दावा किया कि, ''उसकी फेसबुक की तस्वीरें लेकर कुछ युवक उसके घर का पता पूछ रहे थे और किशोरी ने बताया कि शुरुआत में धमकियां मिलने के बाद उसने अपने दोस्तों की सलाह पर अपनी पोस्ट हटा दी थी.''

वहीं इस मामले में अब उसके पेज पर धमकियों का सिलसिला जारी हो रहा है जो अब तक चल रहा है. इस मामले में लड़की ने बीते बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

कलयुगी माँ ने अपनी ही बेटी के साथ कर दिया ऐसा काम

पति गया था बाहर, घर पर नवविवाहिता ने लगा ली फांसी

पिलाई नशीली कोल्डड्रिंक और फिर एक ने उतारें कपड़े और दूसरा बनाने लगा संबंध....

Most Popular

- Sponsored Advert -