रेप कर बच्ची को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गए दरिंदे
रेप कर बच्ची को रेलवे स्टेशन पर छोड़ गए दरिंदे
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के किसे सभी को हैरानी में डाल जाते हैं. ऐसे में हाल ही में एक अपराध का मामला हिसार, हरियाणा के फतेहाबाद जिले से सामने आया है. जहाँ अज्ञात आरोपियों के एक बच्ची से बलात्कार के बाद उसे जाखल रेलवे स्टेशन पर लावारिस छोड़ दिया है. जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बीते बुधवार को बताया कि, ''पीड़ित बच्ची (उम्र नहीं बताई गई है) 17 फरवरी को जाखल रेलवे स्टेशन लावारिस हालत में मिली थी. उन्होंने उसे बाल कल्याण समिति को सुपुर्द किया. जिसने उसे बीघड़ गांव में संचालित नवजीवन समाज कल्याण सेवा समिति को सौंप दिया.''

आप सभी को बता दें कि यह पहला ऐसा मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. वहीं अब दो दिन बाद पता चला कि बच्ची को नहलाते समय संदेह हुआ कि बच्ची के साथ कुछ हुआ है और तब बाल संरक्षण समिति को इसकी जानकारी दी गई. वहीं इस मामले में समिति की अध्यक्ष अनीता जोड़ा ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर बच्ची का चिकित्सा परीक्षण करवाने की अपील कि है और पुलिस ने बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाकर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में अनाथालय के प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि जब से बच्ची आई थी, वह ढंग से खा-पी नहीं रही थी और पुलिस ने ओमप्रकाश की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में महिला पुलिस थाना की एसएचओ संतोष देवी ने बताया कि बच्ची के माता-पिता का अभी कोई पता नहीं चल पाया है और न ही वह कुछ बताने को तैयार है लेकिन जल्द ही जांच में सब कुछ पता लगा लिया जाएगा.

शराब के नशे में घर आया पति फिर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

कलयुगी माँ ने अपनी ही बेटी के साथ कर दिया ऐसा काम

प्रेमी को छोड़ इसी और से शादी करने जा रही थी प्रेमिका, दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -