बार में बैठकर वीडियो बना रहा था युवक, मालिक ने किया मना लेकिन नहीं माना और फिर...
बार में बैठकर वीडियो बना रहा था युवक, मालिक ने किया मना लेकिन नहीं माना और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का मामला चेंबूर से सामने आया है जहाँ मोबाइल से शुटिंग करना एक ग्राहक को भारी पड़ गया है और उसकी जमकर पिटाई की गई है. इस मामले में ग्राहक को मोबाइल से शुटिंग करते देख उस बार के कर्मचारियों ने ग्राहक को बार में ही नंगा किया और उसके बाद उसे मारना शुरु कर दिया. वहीं बार मालिक ने उसकी पीटाई की और उसका वीडियों बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले में पुलिस ने बार मालिक के साथ साथ बार चालक और कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकरी के मुताबिक़ यह मामला गोवंडी इलाके का है जहाँ रहने वाले 45 साल के शिकायतकर्ता एक बैंड में ढोलक बजाने का काम करता है. वहीं खबरों के अनुसार शिकायतकर्ता को शराब पीने की आदत थी और वह आए दिन बार जाया करता था. वह हर दिन चेंबूर के राम पंजाब बार में शराब पीने के लिए जाता था और बीते 16 फरवरी को भी ऐसा ही हुआ. उस दिन जब शिकायतकर्ता शराब पीने के लिए गया तो उसने अपने मोबाइल पर बार का वीडियों निकाला जो मालिक को खराब लग गया.

वहीं उसके बाद बार मालिक ने उसे पीटना शुरु कर दिया और अंत में उसे नग्ना कर उसे खूब मारा और उसका एक वीडियो भी बना लिया. इस मामले में फिलहाल आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन पर धारा 394, 341, 355, 504, 506, 34 आईपीसी के साथ साथ 67 आयटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शराब के नशे में घर आया पति फिर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

कलयुगी माँ ने अपनी ही बेटी के साथ कर दिया ऐसा काम

प्रेमी को छोड़ इसी और से शादी करने जा रही थी प्रेमिका, दे दी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -