पति को नशे की गोलियां देकर पराये मर्द संग सुहागरात मनाती थी पत्नी, एक दिन...
पति को नशे की गोलियां देकर पराये मर्द संग सुहागरात मनाती थी पत्नी, एक दिन...
Share:

हाल ही में अपराध का एक किस्सा उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया है. इस मामले को बीते 14 फरवरी का बताया जा रहा है जिसका खुलासा बीते कल हुआ है. इस मामले में 14 फरवरी को हुए एक ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है और पुलिस ने हत्यकांड का खुलासा करते हुए बताया कि अवैध संबंधों के चलते पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके साथी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी है.

जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने हत्याकांड के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और तीनो से पूछताछ की जा रही है. मिली खबरों के अनुसार इस मामले में आगरा जिले के डौकी थाना क्षेत्र के पिपरी गांव की है और यहां रामवीर (30) का नाले में पड़ा हुआ शव मिला था. वहीं इस मामले में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मृतक की शिनाख्त में जुट गई. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक का नाम रामवीर है. इस मामले में उसकी पत्नी की तरफ पुलिस के शक की सुई घूमी और उन्होंने उससे कड़ी पूछताछ की, जिससे घटना का खुलासा हो गया.

महिला ने बताया कि वह किसी अन्य लड़के के साथ रातभर दूसरे कमरे में रहती थी और पति को नींद की गोलियां दे देती थी. एक दिन पति को शक हुआ और उसने नींद की गोलियों वाला दूध नहीं पिया और उसने देख लिया कि उसकी पत्नी पराये मर्द के साथ रातभर रहती है. ऐसे में उसने विरोध किया तो पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उसे मार डाला और प्रेमी के दोस्त संग लाश ठिकाने लगा दी. अब इस मामले की चार्जशीट न्यायालय में दाखिल करने के बारे में कहा गया है.

शराब के नशे में घर आया पति फिर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

मार्च में होने वाली थी लड़की की शादी लेकिन उसके पहले हो गया कुछ ऐसा कि...

भांजे पर अटका मामी का दिल तो रातभर बनाने लगी संबंध लेकिन एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -