शराब पिलाकर की छात्र की हत्या
शराब पिलाकर की छात्र की हत्या
Share:

रायपुर : दीवाली पर लोग अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ खुशिया मनाते है लेकिन इन खुशियों के दौरान ही एक व्यक्ति ने अपनी पारिवारिक रंजिश के चलते एक छात्र का खून कर दिया और उसे रेलवे ट्रेक पर डाल आया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. 

उल्लेखनीय है कि 20 अक्टूबर को जांजगीर में रेलवे ट्रैक के पास मिले नौवीं के छात्र देवेंद्र हरवंश की लाश बरामद हुई थी, जिसके बाद पुलिस की छानबीन में पता चला की उसकी हत्या फूफा राकेश कुर्रे ने की है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि हत्‍या करने से पहले राकेश ने देवेंद्र को खूब शराब पिलाई थी, जब वो नशे में चूर हो गया तो उसने उसे लिटाकर ब्लेड से गला रेत दिया. पुलिस के अनुसार  राकेश कुर्रे शराब पीने का आदी है, इस वजह से राकेश का अपनी पत्नी व साले विनोद के साथ अक्सर विवाद होता रहता था. विनोद का बेटा देवेंद्र फूफा के शराबी होने के कारण अपनी बुआ की मदद भी करता था जो राकेश को पसंद नहीं था.

पुलिस को देवेंद्र के दोस्तों से पता चला की उसने अपने फूफा से पैसे मांगे थे और कहा था कि जब पैसे मिलेंगे तो पार्टी मनाई जाएगी. पुलिस ने राकेश कुर्रे के मोबाईल कॉल चेक किये तो घटना का खुलासा हुआ. 

ससुरालवालो पर लगा गर्भवती की आत्महत्या का आरोप

पत्नी की हत्या कर लाश के साथ सोता रहा

पति ने ही पत्नी को उतारा मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -