ससुरालवालो पर लगा गर्भवती की आत्महत्या का आरोप
ससुरालवालो पर लगा गर्भवती की आत्महत्या का आरोप
Share:

दमोह. मध्य प्रदेश के दमोह में एक गर्भवती महिला का शव फांसी के फंदे से लटका मिला. मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष के लोगों पर दहेज के प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

यह पूरा मामला हिंडोरिया थाना क्षेत्र के बांदकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत आने वाले छितराखेड़ा गांव का हैं. यह शनिवार शाम को एक 24 वर्षीय गर्भवती महिला ने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. रविवार को पुलिस ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच कर रही हैं. 

मृतका का नाम गायत्री था जो गन्नू अहिरवार कि पत्नी थी. गायत्री के पति गन्नू का कहना हैं कि शनिवार की शाम करीब 6 बजे जब वह खेत से घर वापस लौटा तो वह रस्सी से म्यांरी से लटकी मिली. उसने बताया कि उसके माता पिता भी कटाई करने के लिए खेत गए थे दोपहर में खाना खाकर वह भी खेत चला गया था.

वहीं आंजनी थाना बटियागढ़ के रहने वाले  मृतका के पिता मोतीलाल अहिरवार ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी बेटी की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी. शादी में क्षमता के अनुसार दान दहेज दिया था. लेकिन उसके ससुराल वाले बाइक की मांग करते थे और दहेज की मां को लेकर उसे प्रताड़ित करते थे. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी सात माह के गर्भ से थी.

 

हत्या के आरोपी ने पुलिसकर्मी का हाथ काटा

पत्नी की हत्या कर लाश के साथ सोता रहा

बदमाशो ने उड़ाए 15 करोड़ के जेवरात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -