वेडिंग प्लानर ने बताई सोनम की शादी की इनसाइड स्टोरी
वेडिंग प्लानर ने बताई सोनम की शादी की इनसाइड स्टोरी
Share:

8 मई को बॉलीवुड की स्टाइल सेंसेशन सोनम कपूर ने दिल्ली बेस्ड आनंद आहूजा से शादी कर ली है. सोनम की यह शादी खूब चर्चाओं में रही. मेहँदी और संगीत के फंक्शन से लेकर रिसेप्शन तक बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज ने अपना रंग बिखेरा. इसी बीच शादी की इनसाइड स्टोरी रिवील करते हुए सोनम की वेडिंग प्लानर ने बताया की, शादी की तम्माम ज़िम्मेदारियाँ सोनम ने अपने परिवार वालों पर छोड़ दी थी और पूरी तरह से शादी के हर एक लम्हे को एन्जॉय किया.

वेडिंग प्लानर वेदनिक्शा की एक टीम मेंबर ने बताया कि, "सोनम एक शानदार शख्स हैं और उनकी गर्मजोशी किसी भी जश्न को निश्चित रूप से जीवंत बना देती है. वह बस जीभर कर लुत्फ उठा रही थीं और सारा फैसला उन्होंने अपने परिवार पर छोड़ दिया था." प्लानर ने बताया कि पंजाबी शादी होने की वजह से मीका सिंह और गुरदीप मेहँदी जैसे रॉकस्टार सिंगरों ने इस शाम को रंगीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उनके गानों पर रिसेप्शन में मौजूद हर मेहमान ने डांस फ्लोर पर अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार शाहरुख खान, सलमान खान, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर, रणवीर सिंह ने बड़े ही जोशीले अंदाज़ में डांस किया. इन स्टार्स की डांस वीडियोस इंटरनेट पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं, जिन्हे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. सोनम के पिता अनिल कपूर, उनके चाचा संजय कपूर और सोनम के चचेरे भाई अर्जुन कपूर इस शादी में खूब झूमकर नाचे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सलमान भाईजान ने शेयर किया 'दस का दम' का नया प्रोमो

प्रभुदेवा ने 'दबंग 3' को लेकर दिया बड़ा बयान

इस बात से बहुत डरते हैं महानायक अमिताभ बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -