टेबल पर चढ़कर छोटे पर्दे की मधुबाला ने किया देसी डांस, वायरल हुआ विडियो
टेबल पर चढ़कर छोटे पर्दे की मधुबाला ने किया देसी डांस, वायरल हुआ विडियो
Share:

छोटे परदे परदे की मधुबाला यानी की दृष्टि धामी अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं. हाल ही दृष्टि का एक वीडियो जोर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो जमकर डंके लगाती नज़र आ रहीं हैं. यह वीडियो दृष्टि के नए धारावाहिक 'सिलसिला बदलते रिश्तों' के लॉचिंग के मौके का है. दृष्टि इस मौके पर काफी उत्साहित नज़र आई और प्रियंका चोपड़ा के गाने 'देसी गर्ल' पर जमकर डांस किया.

दृष्टि इस मौके पर प्रियंका चोपड़ा के सांग देशी गर्ल पर टेबल पर चढ़कर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. ब्लैक ड्रेस में दृष्टि का देशी ठुमका सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उनके साथ शो की टीम भी नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि शादी के बाद दृष्टि लंबे समय बाद कमबैक कर रही हैं. बीच में उनके दो शो एक था राजा एक थी रानी और परदेस में है मेरा दिल फ्लॅाप होने के कारण आॅफ एयर हो गया था.

बता दें कि दृष्टि धामी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और उन्होंने छोटे परदे पर 'दिल मिल गए' से एंट्री की थी. जिसके अलावा वो कलर्स टीवी के डांस शो 'झलक दिखला जा' की विनर भी रहे चुकी हैं. साल 2015 में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नीरज खेमका से शादी कर ली थी.

'नागिन 3' में ट्विस्ट... दिखेगा सुरभि ज्योति का नागिन अवतार

बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता को डेट कर रही है टीवी की 'नागिन'

जब लोगों ने दिव्यांका त्रिपाठी के पति का उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -