राजस्थान में वीएसी के पहले प्राप्तकर्ता होंगे एसएमएस प्रमुख डॉ. सुधीर भंडारी
राजस्थान में वीएसी के पहले प्राप्तकर्ता होंगे एसएमएस प्रमुख डॉ. सुधीर भंडारी
Share:

एसएमएस मेडिकल कॉलेज के प्रमुख और नियंत्रक डॉ. सुधीर भंडारी को एसएमएस अस्पताल में मुख्य टीकाकरण केंद्र पर कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक मिलेगी। डॉ. सुधीर भंडारी ने शनिवार को कहा कि टीकाकरण सबसे सुरक्षित तरीका है, डॉ. सुधीर भंडारी ने कहा कि कुछ ही समय बाद वह राजस्थान के पहले व्यक्ति बन गए हैं जिन्हें कोरोना टीका लगाया गया है।

भंडारी ने कहा, मुझे बहुत अच्छा लग रहा है। जयपुर स्थित कॉलेज के प्रमुख ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बताया कि खुशी, उत्साह और उत्साह की भावना है। यह एक सुरक्षित प्रक्रिया है और मेरा मानना है कि यह कोरोनोवायरस महामारी पर टिकने का सबसे सुरक्षित तरीका है। उन्होंने आगे कहा कि टीके का विकास देश में वैज्ञानिक उत्कृष्टता का एक उदाहरण है और टीकों का अच्छी तरह से परीक्षण किया जाता है।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को भारत के कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत की और कहा कि भारत में तैयार किए जा रहे टीकों को महामारी पर देश के लिए एक 'निर्णायक जीत' सुनिश्चित करेगा। गहलोत, जिन्होंने राज्य में इनोक्यूलेशन ड्राइव का उद्घाटन किया था, ने वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान भंडारी से पूछा था कि वे उन लोगों को क्या संदेश देना चाहेंगे जो टीकाकरण करने जा रहे हैं। भारत की कोरोना लड़ाई की अग्रिम पंक्ति के हेल्थकेयर कार्यकर्ताओं को महामारी के खिलाफ दुनिया के सबसे बड़े टीकाकरण अभियान की शुरुआत के साथ अपना पहला जौब मिला।

नितीश कुमार को मांझी की सलाह, ट्वीट में लिखा- 'भय बिनु होइ न प्रीत'

देशभर में शुरू हुआ कोरोना का टीकाकरण, जानिए आम आदमी को कब लगेगी वैक्सीन

केंद्र को चिदंबरम की सलाह, बोले- 'कृषि कानूनों पर अपनी गलती मान ले सरकार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -