केंद्र को चिदंबरम की सलाह, बोले- 'कृषि कानूनों पर अपनी गलती मान ले सरकार'
केंद्र को चिदंबरम की सलाह, बोले- 'कृषि कानूनों पर अपनी गलती मान ले सरकार'
Share:

नई दिल्ली: केंद्र सरकार और किसानों के बीच 9वें दौर की बातचीत बिना किसी नतीजे के ख़त्म होने के एक दिन बाद पूर्व वित्त मंत्री और  कांग्रेस के दिग्गज नेता पी.चिदंबरम (P Chidambaram) ने केद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है. पूर्व केंद्रीय मंत्री पी.चिदंबरम ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा है कि सरकार को अपनी गलती स्वीकार कर लेना चाहिए.

पी चिदंबरम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि उम्मीद के अनुसार वार्ता नाकाम रही, और इसके लिए सरकार को दोषी ठहराया जाना चाहिए, क्योंकि RTI प्रतिक्रियाओं से सरकार के झूठ का पर्दाफाश होने के बाद भी सरकार कानूनों को रद्द नहीं करना चाहती है. पी चिदंबरम ने आगे कहा कि, “हकीकत यह है कि सरकार ने किसी से भी सलाह नहीं ली थी. ख़ास तौर पर, राज्य सरकारों से परामर्श नहीं किया गया था.”

कांग्रेस के दिग्गज नेता चिदंबरम ने आगे कहा कि, “गतिरोध से निकलने का एकमात्र तरीका सरकार को अपनी गलती स्वीकार करना और नए तरीके से फिर से आगाज़ करना है.” बता दें कि केंद्र सरकार और आंदोलनकारी किसानों के बीच 9वें दौर की वार्ता शुक्रवार को बिना किसी परिणाम के खत्म हो गई. किसान संगठन और सरकार के बीच अब अगली बैठक 19 जनवरी को होने वाली है.

रूनी डर्बी बने काउंटी के प्रबंधक

युगांडा चुनाव 2021 परिणाम: बॉबी वाइन और योवेरी मुसेवेनी ने हासिल किए इतने वोट

US हिंसा पर बोले कवि कुमार विश्वास- 'अंधभक्तों की फ़ौज से सबक़ लेना होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -