'शराब नहीं भांग-गांजे को मिले बढ़ावा', BJP विधायक के बिगड़े बोल
'शराब नहीं भांग-गांजे को मिले बढ़ावा', BJP विधायक के बिगड़े बोल
Share:

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के भाजपा विधायक ने हाल ही में एक विवादित बयान दे डाला है और अपने इस बयान के चलते वह सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल विधायक ने सरकार को सुझाव दिया है कि शराब के विकल्प के रूप में भांग और गांजे के इस्तेमाल को बढ़ावा दिया जाना चाहिए। हाल ही में उन्होंने यह दावा किया कि इन पदार्थों के जो लोग आदी हो जाएंगे वो शायद ही बलात्कार, हत्या और डकैती जैसे अपराध करेंगे। जी दरअसल भाजपा विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बंधी ने यह बयान गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में पत्रकारों से बात करते हुए दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि यह मेरी निजी राय है और एक बार मैंने विधानसभा में भी इस पर पूर्व में चर्चा की थी। मैंने कहा था कि शराब ही बलात्कार, हत्या और झगड़े की असली वजह है।

उन्होंने कहा कि मैनें ये भी पूछा था कि क्या कोई व्यक्ति जो गांजा लेता है उसने कभी बलात्कार, हत्या और डकैती की है? आप सभी को यह भी बता दें कि भाजपा विधायक इस दौरान कांग्रेस के शराबबंदी अभियान पर तंज कस रहे थे और इसी दौरान उन्होंने यह बयान दिया जिसके बाद अब कांग्रेस उनपर हमलावर हो गई है। अब कांग्रेस का कहना है कि एक जन प्रतिनिधि नशे को कैसे बढ़ावा दे सकता है। आप सभी जानते ही होंगे कि भांग की बिक्री और खपत नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के प्रावधानों के तहत प्रतिबंधित है। वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी भाजपा एमएलए पर तंज कसा।

जी दरअसल उन्होंने कहा कि 'अगर विधायक चाहते हैं कि गांजे को देश में वैध किया जाए तो उन्हें भाजपा नीत केंद्र सरकार के सामने यह मांग रखनी चाहिए। जब केंद्रीय एजेंसियां ​​​​मुंबई में 10 ग्राम गांजा जब्त करने के लिए घूम रही हैं, तो भाजपा के वरिष्ठ नेता कह रहे हैं कि गांजे का सेवन किया जाना चाहिए। गांजा पर प्रतिबंध लगा दिया गया है और उन्हें पहले केंद्र सरकार से इसकी अनुमति देने की मांग करनी चाहिए।'

मीका सिंह को मिल गई दुल्हन लेकिन अभी नहीं लेंगे 7 फेरे!

समुद्र में डूबी हैती प्रवासियों को ले जा रही नाव, 17 की मौत-25 बचाए गए

मज़ार में मुस्लिमों ने ही लगाई आग, हिन्दुओं को फंसाने के लिए सिर पर बाँध लिया था 'भगवा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -