बहुत याद आएगा 'हंसराज हाथी' का यह अंदाज़
Share:

अपने शानदार अभिनय से टीवी की दुनिया में एक अलग मुकाम हासिल करने वाले अभिनेता कवि कवि कुमार आज़ाद के घरवालों के लिए बेहद ही दुःख घडी हैं. बता दें कि हाल ही में कवि कुमार आज़ाद का निधन हो गया हैं जिसके चलते पूरी टीवी इंडस्ट्री दुःख में डूबी हुई हैं. टीवी के पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'डॉक्टर हंसराज हाथी' के किरदार से अलग छाप छोड़ने वाले अभिनेता कवि कुमार आज़ाद को हर कोई पसंद करता हैं लेकिन अब कवि कुमार आज़ाद हमारे बीच नहीं रहें, इस बात पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है.

यही नहीं बल्कि अब हमें 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'सही बात हैं' कभी नहीं सुनाई देगा. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि आजाद को बचपन से हीं एक्टिंग और कविताएं लिखने का शौक था. वह एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ-साथ बहुत ही अच्छे कवी भी रहें हैं. आज़ाद का वजन लगभग 200 किलो था लेकिन बाद में उन्होंने अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था.

कवि कुमार आज़ाद ने न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर्दे पर भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया हैं. उन्होंने 2000 में सुपरस्टार आमिर खान के साथ फिल्म 'मेला' में काम किया. इसके बाद उन्हें 'फंटूश', 'ड्यूड्स इन द टेन्थ सेंचुरी' जैसी कई फिल्मों में भी काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई. ऐसा कहा जाता है कि कवि आजाद निजी जिंदगी में बेहद भावुक और संवेदनशील इंसान थे. कवि कुमार आज़ाद के बारे में ऐसा कहा जाता हैं कि वह छुट्टियों के दिनों में जरुरतमंद बच्चों क साथ वक्त गुजारते थे.

ये भी पढ़े

दुनिया को अलविदा कह गया 'तारक मेहता..' का ये मशहूर अभिनेता

मौनी रॉय के बाद इस टीवी एक्ट्रेस के हाथ लगी फिल्म

Naagin 3 : सामने आएगा मिहिर का हैरान कर देने वाला सच

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -