Video: दुनिया को अलविदा कह गया 'तारक मेहता..' का ये मशहूर अभिनेता
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'डाक्टर हंसराज हाथी' का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर अभिनेता कवि कुमार आज़ाद के फैंस के लिए बेहद ही बुरी खबर हैं. बता दें कि आपका यह पसंदीदा कलाकार अब दुनिया को अलविदा कह चुका हैं. जी हाँ अपने किरदार 'डाक्टर हंसराज हाथी' में जान डाल देने वाले अभिनेता कवि कुमार आज़ाद का निधन हो गया हैं जिसके चलते टीवी दुनिया में सनसनी फैली हुई है. बताया जा रहा है कि कवि कुमार आज़ाद की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है.

बता दें कि कुछ दिन पहले ही अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुई थी. दरअसल इस तस्वीर के साथ कवि कुमार आज़ाद ने बेहद ही भावुक कैप्शन दिया था. उन्होंने लिखा था कि 'किसी ने कहा है कल हो न हो, मैं कहता हूं पल हो न हो. हर लम्हा जियो."

शायद अभिनेता को पहले से अपनी मौत का अहसास हो चुका था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि कवि कुमार आज़ाद ने 2010 में अपना 80 किलो वजन सर्जरी से कम किया था. इस सर्जरी के बाद उन्हें रोजाना की ज‍िंदगी में काफी आसानी हो गई थी. बता दें कि टीवी शो "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में अपनी शानदार अदाकारी से टीवी की दुनिया में एक ख़ास पहचान बनाई थी.

उन्हें 'डाक्टर हंसराज हाथी' के किरदार में दर्शक खूब पसंद करते थे. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में खुद कवि कुमार आज़ाद ने कहा था कि "मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे मेरे किरदार के लिए पसंद किया." अचानक हुई उनकी मौत से पूरी टीवी इंडस्ट्री सदमे में हैं.

ये भी पढ़े

मौनी रॉय के बाद इस टीवी एक्ट्रेस के हाथ लगी फिल्म

Naagin 3 : सामने आएगा मिहिर का हैरान कर देने वाला सच

सलमान खान की इस एक्स ने दिखाया अंग-अंग

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -