एक दिन की इतनी फ़ीस वसूलते थे 'हंसराज हाथी'
एक दिन की इतनी फ़ीस वसूलते थे 'हंसराज हाथी'
Share:

'डॉ हंसराज हाथी' के नाम से घर-घर में मशहूर अभिनेता कवि कुमार आज़ाद का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जरिये दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता कवि कुमार आज़ाद अब हमारे बीच नहीं रहें और इस खबर से उनके फैंस काफी शॉक्ड हैं. अचनाक हुई उनकी मौत ने टीवी की दुनिया में सनसनी फैला दी है.

गौरतलब है कि सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दर्शकों का सबसे पसंदीदा शो से है. इस सीरियल के हर एक किरदार ने अपने शानदार अभिनय से एक अलग छाप छोड़ी है वही अभिनेता आज़ाद कुमार को हर कोई पसंद करता था खासकर आज़ाद कुमार के फेमस डायलॉग 'सही बात है' को दर्शक खूब पसंद करते थे लेकिन अब यह डायलॉग उनके मुंह से हमें दोबारा सुनने को नहीं मिलेगा.

बता दें कि अभिनेता कवि कुमार आज़ाद को अपने किरदार के लिए प्रति दिन 25000 रुपये का पारिश्रमिक दिया जाता था लेकिन अब उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया हैं. इसी तरह शो में नजर आ रहें और भी कलाकार लाखों रुपए कमाते हैं. बता दें कि दयाबेन के किरदार से मशहूर अभिनेत्री दिशा वकानी की फ़ीस 40000 रुपये प्रतिदिन हैं वहीं जेठा लाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी को 50000 रुपये दिया जा रहा हैं.

खास बात यह है कि जब से यह शो शुरू हुआ है तब से लेकर अभी तक इस शो की पॉपुलरटी में कभी कोई कमी नहीं आई हैं लेकिन 'डॉ हंसराज हाथी' का किरदार निभा रहें अभिनेता कवि कुमार आज़ाद के निधन से दर्शकों को बड़ा झटका लगा हैं.

ये भी पढ़े

बारिश में जमकर थिरकी अक्षय कुमार की 'गोल्ड गर्ल'

रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं टीवी की 'बेला'

'जिंदगी की महक' से जुड़े हिना खान के भाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -