दिल्ली के नए LG के शपथ ग्रहण समारोह से नाराज़ डॉ हर्षवर्धन को मिला सुब्रह्मण्यम स्वामी का साथ
दिल्ली के नए LG के शपथ ग्रहण समारोह से नाराज़ डॉ हर्षवर्धन को मिला सुब्रह्मण्यम स्वामी का साथ
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के नव नियुक्त उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के शपथ ग्रहण समारोह में बैठने की व्यवस्था से नाराज भाजपा पार्टी के संसद (BJP party) के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन समारोह मध्य में छोड़ कर राजनिवास से बाहर जा चुके थे |  इस केस में कहा गया कि डॉ हर्षवर्धन को समारोह में कई  बार सीट बदलने की बात भी कही जा रही थी और इसी के साथ साथ घंटों प्रतीक्षा करना पड़ गया है | 
 
इस पूरे केस पर राज्य सभा सांसद सुब्रह्मण्यम स्वामी  ने अपने ऑफिशियल Koo App  हैंडल से पोस्ट कर डॉ हर्षवर्धन (Dr Harshvardhan) को समर्थन देते हुए लिखा कि निमंत्रण देने वालों को हर्षवर्धन से माफ़ी मांगना चाह रही है | इसी के साथ स्वामी ने अपनी निमंत्रण जारी करने वालों से अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए लिखा हैं कि  जिस गवर्नमेंट ने दिल्ली एलजी के शपथ ग्रहण समारोह  के लिए निमंत्रण जारी कर दिया है, उसे पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य कैबिनेट मंत्री हर्षवर्धन से पिछली पंक्तियों में बैठने के लिए कहकर उनका अपमान करने के लिए माफी मांग लेना चाहिए। अपमानित होकर वह कार्यक्रम में शामिल हुए बिना ही बाहर चले गए।"

ख़बरों का कहना है कि दिल्ली के नवनियुक्त उप राज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे बीजेपी सांसद डॉ हर्षवर्धन को पीछे की लाइन में बैठने के लिए भी बोला जा रहा है, जहाँ वह नहीं बैठना चाहते थे. इस वजह से कार्यक्रम में शरीक हुए बिना ही कुछ ही देर के उपरांत वह बिना कुछ कहे वहां से वापस जा चुके है, वहीँ कार्यक्रम के 40 मिनट देरी से शुरू होने की वजह से अन्य कई मेहमान भी उल्टे पाँव वापस हो चुके है।

हालंकि जाते समय हर्षवर्धन ने बोला है कि वो इसकी शिकायत दिल्ली के उपराज्यपाल  (Delhi New LG) विनय कुमार सक्सेना से  करने वाले है. डॉ हर्षवर्धन (Dr Harshvardhan)  के नाराज होकर जाने के उपरांत अधिकारी भी हरकत में आये थे और और तुरंत अतिरिक्त सोफे मंगाये गये और विशिष्ट अतिथियों के बैठने की अतिरिक्त व्यवस्था भी की जा चुकी है. खबरों का कहना है कि ग्रामोद्योग आयोग के अध्यक्ष रहे विनय कुमार सक्सेना दिल्ली के नए उपराज्यपाल  बने हैं, उनके पास 30 वर्षों से अधिक का अनुभव है।

'BMC चुनाव में होगी भाजपा की जीत...', कृपाशंकर सिंह ने किया दावा

किसानों के बैंक खातों में जल्द आएगा पैसा, इस दिन ट्रांसफर करेंगे पीएम मोदी

अपनों के बीच ही घिरे अशोक गहलोत, राजस्थान सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायकों ने खोला मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -