'BMC चुनाव में होगी भाजपा की जीत...', कृपाशंकर सिंह ने किया दावा
'BMC चुनाव में होगी भाजपा की जीत...', कृपाशंकर सिंह ने किया दावा
Share:

मुंबई: भाजपा के नेता तथा पार्टी के उत्तर भारतीय मोर्चा के अध्यक्ष कृपाशंकर सिंह ने अपनी पुरानी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधा है। कृपाशंकर सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के विरोध से लेकर फैसले लेने की क्षमता तक, कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व पर खूब हमला बोला।

कृपाशंकर सिंह ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व में फैसला लेने की क्षमता का अभाव है। उन्होंने भाजपा को 'पार्टी विथ डिफरेंस' बताया और कहा कि ये मुझे पार्टी जॉइन करने के बाद समझ आया। कृपाशंकर सिंह ने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि जिस पार्टी में पहले था, उसने अनुच्छेद 370 को लेकर मूल्यांकन नहीं किया था। उन्होंने बोला कि हम अपने भाषण में तो बोलते थे कि कश्मीर हमारा है मगर ऐसा था नहीं।

कृपाशंकर सिंह ने कहा कि जब अमित शाह ने अनुच्छेद 370 हटाने की बात की तो कांग्रेस के नेता ने बोला था कि घाटी में खून बहेंगे, जब आप वहां जाएंगे तो आपको असली हालत पता चल जाएगी। अमित शाह ने बोला था कि कश्मीर को खिसकने नहीं देंगे। उन्होंने बोला कि जब कांग्रेस में था, कई जिम्मेदारियां निभाईं मगर बाद में एक समय ऐसा आया जब मुझे ये एहसास हुआ कि राष्ट्र पहले आता है। भाजपा में शामिल हुआ तथा इसके बाद पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया गया। अब उत्तर भारतीय मोर्चा का प्रभारी बनाया गया है। महाराष्ट्र की राजनीति में प्रमुख उत्तर भारतीय चेहरा माने जाने वाले कृपाशंकर सिंह ने कहा कि पार्टी नेतृत्व से ये वादा किया है कि हम परिणाम देंगे। उन्होंने दावा किया कि आगामी सिविक बॉडी चुनाव में भाजपा जीतेगी। कृपाशंकर सिंह ने कहा कि उत्तर भारतीय समुदाय BMC चुनाव में शिवसेना की हार सुनिश्चित करेगी। उन्होंने कहा कि बीते चुनाव में पार्टी सत्ता में आने से चूक गई थी मगर इस बार पीएम नरेंद्र मोदी, राज्य के नेताओं देवेंद्र फडणवीस तथा चंद्रकांत पाटिल के नेतृत्व में चुनाव जीतकर सत्ता में आएगी।

अपनों के बीच ही घिरे अशोक गहलोत, राजस्थान सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायकों ने खोला मोर्चा

पुजारियों को शिवराज सरकार का बड़ा तोहफा, किया ये बड़ा ऐलान

हरियाणा के पूर्व CM ओपी चौटाला को 4 साल की जेल, आय से अधिक संपत्ति के मामले में 50 लाख का जुर्माना भी लगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -