'जिंदगी की महक' से जुड़े हिना खान के भाई
'जिंदगी की महक' से जुड़े हिना खान के भाई
Share:

टीवी के पॉपुलर अभिनेता यश गेरा इन दिनों अपने नए शो को लेकर काफी चर्चा में चल रहे हैं. बताया जा रहा है कि यश गेरा जल्द ही टीवी के मशहूर शो 'जिंदगी की महक' में नजर आ सकते हैं. इस शो में वह आरुश नाम के शख्स की भूमिका में नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि यश इससे पहले टीवी के कई शोज में नजर आ चुके हैं.

उन्होंने 'बैरी पिया', 'कुछ तो लोग कहेंगे' और 'प्यार की ये एक कहानी' जैसे धारावाहिकों में काम किया हैं. लेकिन यश को सबसे ज्यादा पहचान टीवी के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मिली. इस शो में यश ने टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान के भाई की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस शो के माध्यम से यश को काफी सफलता हासिल हुई थी.

इन दिनों यश अपने नए शो को लेकर बेहद ही उत्साहित हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में यश गेरा ने कहा कि लगभग एक साल बाद मैं 'जिंदगी की महक' के साथ टेलीविजन की दुनिया में लौटने के लिए उत्साहित हूं. मैं आरुश की भूमिका में दिखूंगा, जो शौर्य (करण वोहरा की तरफ से अभिनीत) की बहन के प्रेमी का किरदार है.

बता दें कि इस शो में शौर्य के किरदार में मशहूर अभिनेता करण वोहरा दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा भी टीवी की मशहूर एक्ट्रेस समीक्षा जायसवाल ख़ास भूमिका में दिखाई दे रही हैं. शो में करण और समीक्षा की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं.

ये भी पढ़े

'संजू' के आगे बड़े-बड़े दिग्गज ने टेके अपने घुटने

बहुत याद आएगा 'हंसराज हाथी' का यह अंदाज़

दुनिया को अलविदा कह गया 'तारक मेहता..' का ये मशहूर अभिनेता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -