रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं टीवी की 'बेला'
रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं टीवी की 'बेला'
Share:

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही अभिनेत्री सुरभि ज्योति को दर्शक 'बेला' के किरदार में काफी पसंद कर रहें हैं. शो में सुरभि का किरदार काफी दिलचस्प हैं यही वजह है कि सुरभि का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं. शो की कहानी के मुताबिक़ इन दिनों शो की कहानी पहले से भी ज्यादा रोमांचक हो गई हैं.

 

गौरतलब है कि सुरभि ज्योति इससे पहले भी टीवी के कई पॉपुलर शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी के पॉपुलर शो 'कुबूल है' के जरिये मिली थी. इस शो में सुरभि ने 'जोया' का किरदार निभाया था. अब इन दिनों वह एकता कपूर के मशहूर सीरियल 'नागिन 3' से सुर्खियां लूट रही हैं. सुरभि ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 

 

To be alive is the strange and wondrous miracle we forget  Atticus

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

अब हाल ही में सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सुरभि बेहद ही ग्लैमरस अंदाज़ में नजर आ रही है वही उनके फैंस भी सुरभि के इस अवतार को काफी पसंद करते हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सुरभि कई बार अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं.

 

 

Bloom where you are planted

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

सुरभि कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें भी शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देती हैं. सुरभि ने जो हाल ही में तस्वीर शेयर की  है उसमे वह गुलाब के फूलों के साथ बहुत कातिलाना अंदाज़ में नजर आ रही हैं. टीवी शो नागिन 3 में सुरभि ज्योति के साथ पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हंसनंदानी भी मुख्य किरदार में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़े

'जिंदगी की महक' से जुड़े हिना खान के भाई

'संजू' के आगे बड़े-बड़े दिग्गज ने टेके अपने घुटने

बहुत याद आएगा 'हंसराज हाथी' का यह अंदाज़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -