रातोंरात लखपति बन गए दर्जनों ग्रामीण, जानिए पूरा मामला
रातोंरात लखपति बन गए दर्जनों ग्रामीण, जानिए पूरा मामला
Share:

केंद्रपाड़ा: ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले से एक अनोखी घटना सामने आई है यहाँ दर्जनों ग्रामीण रातोंरात लखपति बन गए। दरअसल, लोगों के बैंक अकाउंट में अज्ञात स्रोत से पैसा आ गया। लगभग 40 बैंक एकाउंट्स में अचानक बड़ी रकम जमा की गई थी। इसका मैसेज जब खाताधारकों के मोबाइल पर पहुंचा तो वे खुश होने के साथ ही भ्रमित भी हो गए कि आखिर ये राशि कहां से आ गई। तत्पश्चात, पैसे निकालने के लिए बैंक में भीड़ लग गई।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह मामला केंद्रपाड़ा जिले के औल ब्लॉक में ओडिशा ग्राम्य बैंक की बाटीपाड़ा शाखा का है। खाताधारकों को जब पता चला कि उनके अकाउंट में बड़ी रकम जमा की गई है, तो उसे निकालने के लिए वे तत्काल बैंक में पहुंच गए। इस के चलते कुछ लोगों ने खाते से पैसे निकाल लिए। वहीं तमाम लोग खाली हाथ रह गए। कहा जा रहा है कि खाताधारकों को उनके मोबाइल पर खाते में पैसे जमा होने का मैसेज आया था। इसमें कई हजार से लेकर 2 लाख रुपये तक की राशि क्रेडिट होने की खबर दी गई थी। इसी के पश्चात् लोग पैसा निकालने तुरंत बैंक पहुंच गए। बैंक में तमाम लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। 

वही जब बैंक अधिकारीयों ने लोगों की भीड़ देखी तथा उन्हें पता चला कि खाते में आने वाली राशि संदिग्ध है तो अफसरों ने अस्थायी रूप से निकासी पर रोक लगा दी। आरम्भ में जो लोग बैंक पहुंच गए, वे तो अकाउंट से पैसे निकालने में सफल रहे, मगर जब बैंक में पैसे निकालने वालों की भीड़ लग गई तो बैंक अधिकारीयों को कुछ संदेह हुआ। तत्पश्चात, अकाउंट में जमा राशि को लेकर भी संदेह होने पर बैंक ने अस्थाई रूप से निकासी बंद कर दी। बैंक अफसर अब इस बात की तहकीकात कर रहे हैं कि आखिर लोगों के खातों में पैसे कहां से आए। उसका स्रोत क्या है। 

भारी बारिश में भी डटे रहे CM शिवराज, जनता का भी मिला समर्थन

हाट बाजार में आकाशीय बिजली में मचाया कोहराम, 3 लोगों की मौत और 5 घायल

भारत-अमेरिका के मजबूत होते रिश्ते, मोदी-बाइडेन के बीच रक्षा, प्रौद्योगिकी, ऊर्जा सहित इन मुद्दों पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -