भारी बारिश में भी डटे रहे CM शिवराज, जनता का भी मिला समर्थन
भारी बारिश में भी डटे रहे CM शिवराज, जनता का भी मिला समर्थन
Share:

मुरैना: मध्य प्रदेश के मुरैना के जौरा पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहन ने बारिश-पानी की परवाह किए बिना ही भीगते हुए जौरा को जनता को संबोधित किया। सीएम शिवराज सिंह ने मुरैना जिले के जौरावासियों को सौगात देते हुए नगर पंचायत जौरा को नगरपालिका बनाने का ऐलान किया। इस के चलते पूरा पंडाल जोरदार बारिश से बर्बाद हो चुका था। हर ओर से पानी ही पानी था। ऐसे में भी शिवराज नहीं रुके और न ही जनता। मुख्यमंत्री का संबोधन सुनने बारिश में भी लोग डटे रहे।

इस के चलते मुख्यमंत्री शिवराज ने जौरा के साथ ही जिले के सबलगढ़ एवं कैलारस में बहनों के सशक्तिकरण के लिए किए जा रहे कार्यों की खबर भी दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि बहनों के जीवन को बेहतर बनाना ही मेरा मकसद है। उन्होंने लाडली बहनों के खाते में रुपये आने की भी खबर दी। उन्होंने कहा कि दस अक्टूबर को 1250 रुपये आएंगे लाडली बहनों के खाते आएंगे। साथ ही उन्होंने इस राशि को आगे चलकर तीन हजार तक बढ़ाने का भी ऐलान किया।

उन्होंने कहा कि नगर पंचायत को नगरपालिका बनाने की बहुप्रतीक्षित मांग लंबे वक़्त से की जा रही थी, जोकि आज पूरी हो गई है। साथ ही उन्होंने वर्षा को लेकर भी कहा कि भगवान महाकालेश्वर ने मेरी प्रार्थना को स्वीकार किया है। बहुत वक़्त से बारिश की कामना की जा रही थी तथा भगवान ने उसको पूरा कर पूरे राज्य को वर्षा कर राहत प्रदान की है। शुक्रवार को मुरैना जिले में प्रातः से ही बारिश हो रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में महिला सशक्तिकरण के क्षेत्र में पहले लाडली लक्ष्मी योजना तथा उसके पश्चात् लाडली बहना योजना के जरिए महिलाओं के सशक्तिकरण का कार्य किया जा रहा है। स्व-सहायता समूह की महिलाएं, राशन की दुकान, स्कूली बच्चों की यूनीफॉर्म सिलने के साथ-साथ राज्य में दलिया बनाने के कारखानों का संचालन भी करेंगी।

राजस्थान: जल जीवन मिशन में 1,000 करोड़ का घोटाला ! कांग्रेस मंत्री महेश जोशी पर लटकी तलवार

भ्रष्टाचार के मामले में आंध्र के पूर्व सीएम चंद्रबाबू नायडू गिरफ्तार, वैनिटी वैन से उठा ले गई CID, जल्द कोर्ट में होंगे पेश

भारत-अमेरिका के मजबूत होते रिश्ते, मोदी-बाइडेन के बीच रक्षा, प्रौद्योगिकी, ऊर्जा सहित इन मुद्दों पर हुई चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -