दहेज मामला:  पति और सास ने ली दहेज़ के लिए पत्नी की जान,  पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार
दहेज मामला: पति और सास ने ली दहेज़ के लिए पत्नी की जान, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार
Share:

अगरतला: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं ने हर तरफ कोहराम का माहौल बना रखा है कही न कहि कोई न कोई इस बात  को लेकर आज भी परेशान है कि क्या घर से निकलना सुरक्षित है या नहीं वहीं आज कल हम किसी पर भी भरोसा नहीं कर सकते फिर चाहे वह परिवार का ही सदस्य क्यों न हो. वहीं हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है कि 8 दिसंबर (भाषा) दक्षिणी त्रिपुरा जिले में दहेज को लेकर 17 वर्षीय एक किशोरी को उसके मंगेतर और उसकी मां ने कथित रूप से आग लगाकर जिंदा जला डाला. पुलिस ने बताया कि किशोरी की हत्या उसके मंगेतर और उसकी मां ने कथित तौर पर कर दी क्योंकि लड़की के परिवारवालों ने अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए 50,000 रुपये दहेज की राशि देने से इनकार कर दिया था. 

जंहा सूत्रों का कहना है कि रविवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यहां जीपी पंत अस्पताल में उसे भर्ती किया गया था. वह 90 फीसदी तक झुलसी थी और बाद में उसकी मौत हो गई. दक्षिणी त्रिपुरा के संत्रीबाजार पुलिस थाने के प्रभारी नारायण चंद्र साह ने कहा कि अजय रूद्र पाल (21) और उसकी मां मिनाती को लड़की के परिवारवालों की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. साह ने बताया कि पाल और शुक्ला चौधरी 28 अक्टूबर को घर से भाग गए थे और वह 11 दिसंबर को शादी करना चाहते थे. इसके बाद लड़के की मां ने लड़की के अभिभावकों से छह दिसंबर को 

यदि हम बात करें सूत्रों कि तो मुलाकात की और 50,000 रुपये मांगे लेकिन किशोरी के घर वाले माली हालत खराब होने के कारण सिर्फ 15,000 रुपये ही देने को राजी हुए. अधिकारी ने बताया कि इसके कुछ घंटे बाद ही लड़की को 90 फीसदी जली हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया.लेकिन पाल का कहना है कि लड़की ने आत्महत्या की है.

इटावा के ट्रेनी जवान ने बाथरूम में लगाई फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

गंगा से खनन सामग्री निकाल हो रहा है घाटों का निर्माण

दिल्ली अग्निकांड: बॉलीवुड के स्टार्स ने जताया शोक, अभिनेता ने साधा सरकार पर निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -