दिल्ली अग्निकांड: बॉलीवुड के स्टार्स ने जताया शोक, अभिनेता ने साधा सरकार पर निशाना
दिल्ली अग्निकांड: बॉलीवुड के स्टार्स ने जताया शोक, अभिनेता ने साधा सरकार पर निशाना
Share:

दिल्ली के सदर बाजार इलाके में रविवार तड़के लगभग 5 बजे लेडीज पर्स, बैग और प्लास्टिक आइटम बनाने की चार मंजिला फैक्टरी में भीषण आग लग गई। इस हादसे में 43 लोगों की मौत हो गई जबकि 17 लोग बुरी तरह झुलस गए हैं। जैसी ही लोगों की इस घटना की खबर लगी, पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई। बॉलीवुड सितारे भी इस घटना से सदमे में हैं। जानिए इस घटना पर क्या बोले आपके चहेते स्टार्स यहाँ देखिये | 

 

इस घटना पर दुख जताते हुए बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने ट्वीट कर लिखा, 'दिल्ली अग्निकांड को सुनकर बहुत बुरा लगा। जिन्होंने अपनों को खोया उनके प्रति मेरी संवदेना और जो जख्मी हुए, उनके लिए प्रार्थना करता हूं कि वे जल्द ठीक हो जाएं।' गायक शान उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक समारोह में मौजूद हुए थे। जब उन्हें इस घटना की खबर लगी तो वो दुखी हो गए।

 

 

शान ने ट्वीट किया, 'दिल्ली की अनाजमंडी में हुए अग्निकांड से बेहद दुखी हूं। पीड़ितों के प्रति मेरी गहरी संवेदना। आशा करता हूं कि ऐसा हादसा फिर कभी न हो।' शत्रुघ्न सिन्हा ने भी इस घटना पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'दिल्ली के अनाजमंडी में हुए अग्निकांड से दुखी हूं। उन परिवारों के साथ मेरी गहरी संवेदना और प्रार्थना है जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना और प्रार्थना करता हूं।'

 

 

एक्टर और नेता एक्टर राज बब्बर ने दिल्ली सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, 'दिल्ली अग्निकांड में इतनी जिंदगियों को खोने से सदमे में हूं। जैसे-जैसे हादसे की पूरी जानकारी सामने आ रही है, ऐसा लग रहा है कि यह हादसा बस घटित होने का इंतजार कर रहा था।

 

MCD और दिल्ली सरकार को यह जिम्मेदारी लेनी होगी। यह अफसोस जनक है कि राजधानी में रहते हुए भी सिस्टम लोगों की जिंदगी नहीं बचा सकती।' जानकारी के लिए बता दें कि हादसे के समय बिल्डिंग में 100 से ज्यादा लोग फंसे थे। 40 लोगों को किसी तरह सुरक्षित बाहर निकल लिया गया जबकि 60 लोगों को धीरे-धीरे अचेत अवस्था में निकालकर नजदीकी अस्पतालों में पहुंचाया गया। वहां 43 को मृत घोषित कर दिया गया जबकि 17 का इलाज जारी है।

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री से मिले कटरीना और सलमान, शेयर की तस्वीर

शादी के 5 साल बाद पति से अलग हो गईं दीया मिर्जा, हॉटनेस में अब भी हैं आगे

बहन लता के घर वापस आने से बहुत खुश हैं दिलीप कुमार, ट्वीट कर लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -