'मेरे और मेरे पति के बीच में बिलकुल मत बोलिएगा’, इस एक्ट्रेस का भड़का गुस्सा
'मेरे और मेरे पति के बीच में बिलकुल मत बोलिएगा’, इस एक्ट्रेस का भड़का गुस्सा
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा एक दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है। दरअसल, अनुज एवं अनुपमा अनु को घर ले आए हैं। इस बारे में दोनों ने किसी को खबर नहीं दी थी। छोटी अनु को देख कपाड़िया परिवार में सभी दंग रह गए। जहां जीके एवं सारा ने खुशी व्यक्त की तो अधिक और बरखा हैरान रह गए। वहीं अनुज के भाई अंकुश ने मिश्रित प्रतिक्रिया दी। अनुज एवं अनुपमा ने बेहतरीन तरीके से अपनी ‘बेटी’ अनु का स्वागत किया। बरखा ने दोनों के सामने ही अनु को गोद लेने और किसी को भी इस बारे में नहीं बताने को लेकर विरोध व्यक्त किया। हालांकि अनुज ने साफ़ कर दिया कि अनु उनकी बेटी है एवं अब वो इसी घर में रहेगी और सबको उसको कबूल करना होगा।

दूसरी ओर शाह परिवार में भी इसको लेकर हलचल है। वनराज परेशान है कि आखिर कपाड़िया परिवार में कौन सा नया मेहमान आने वाला है। वहीं अधिक पाखी को अनु के बारे में बता देता है तथा पाखी सबके सामने इसका जिक्र कर देती है। छोटी अनु की देखरेख की जिम्मेदारी अनुपमा एवं अनुज ने ली है तथा आगे वो उसे गोद लेंगे, दोनो उसे घर भी ले आएं हैं। इससे पूरा शाह परिवार दंग रह जाता है।

अनुज एवं अनुपमा जानते हैं कि जिस प्रकार की प्रतिक्रिया उन्हें कपाड़िया परिवार में सबसे मिली है, वैसी ही कुछ उन्हें शाह परिवार में मिलने वाली है। मगर दोनों अपने फैसले को लेकर बहुत साफ़ हैं। दोनों अनु को लेकर शाह परिवार जा रहे हैं, हालांकि अभी तक उनको पता नहीं है कि शाह परिवार इस बारे में जान चुका है। अब आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि किस प्रकार शाह परिवार के कई सदस्य अनुपमा से इस फैसले के कारण नाराज होने वाले हैं। वनराज, बा एवं तोशू एक बार फिर इस फैसले को लेकर अनुपमा पर बरसने वाले हैं। साथ ही वनराज एक बार फिर अनुज एवं अनुपमा का अपमान करेगा, मगर अनुज उसको जवाब देता है तथा अनुपमा भी दो टूक जवाब दे देती है। वनराज अनुज से बोलेगा कि पिता तुम बने हो मगर झेलना अनुपमा को पड़ेगा तो अनुपमा यतत्र देगी कि मेरी चिंता करने के लिए मेरे पति हैं, और आज के बाद मेरे और मेरे पति के बीच में जरा भी मत बोलिएगा।

काफी बदल चूका है अक्षरा का बेटा 'डुगु', आपने देखा क्या?

हद से ज्यादा खतरनाक हुआ 'खतरों के खिलाड़ी' का 12वां सीजन, प्रोमो देख काँप जाएंगे आप

आलिया-रणबीर के बाद ये मशहूर कपल बनने जा रहा है माता-पिता, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -