हद से ज्यादा खतरनाक हुआ 'खतरों के खिलाड़ी' का 12वां सीजन, प्रोमो देख काँप जाएंगे आप
हद से ज्यादा खतरनाक हुआ 'खतरों के खिलाड़ी' का 12वां सीजन, प्रोमो देख काँप जाएंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शुरुआत के साथ ही इसने धमाल मचा दिया। रोहित शेट्टी के इस शो को प्रत्येक सीजन में दर्शक काफी पसंद करते हैं। टेलीविज़न और ग्लैमर इंडस्ट्री के स्टार्स इसमें स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शो इस सप्ताह टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर रहा। आने वाले सप्ताह में प्रतियोगी पर अत्याचार और बढ़ेगा। इसे अत्याचार वीक नाम दिया गया है। शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसे देखकर स्पष्ट है कि किसी के लिए भी यह स्टंट सरल नहीं होने वाला है।

रोहित शेट्टी ने कहा, 'इस सप्ताह है हमारा अत्याचार वीक। इस सीजन में जो भी करेंगे नेक्स्ट लेवल का करेंगे। जो टॉर्चर भी होगा ना वो नेक्स्ट लेवल का होगा।' वीडियो में सबसे पहले प्रतियोगी को पानी के ऊपर एक रस्सी के सहारे बांधकर लटकाया जाता है। पानी के भीतर जाने से सभी की स्थिति खराब होती नजर आती है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तत्पश्चात, प्रतियोगी को खाने को के लिए कुछ चीजें दी जाती हैं जिसे रूबीना बड़ी मुश्किल से खाती नजर आती हैं तो अन्य प्रतियोगी को उल्टी आ जाती है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘किस प्रतियोगी को करेंगे आप सपोर्ट इन द अत्याचार वीक? 'खतरों के खिलाड़ी 12' की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है। शो के पहले सप्ताह में एरिका पैकर्ड बाहर हो गई थीं। शो में रूबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, जन्नत जुबैर, राजीव अदातिया, मोहित मलिक, तुषार कालिया समेत अन्य लोग हैं।

'हॉर्न बजाने से सड़क चौड़ी होती है क्या?', इंटरनेट पर वायरल हुआ दिल्ली का ये ऑटोरिक्शा

'ना टॉप-ना ब्रा...' इस बार कुछ इस अंदाज में नजर आई उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

'मेरे लिए PM मोदी कुछ भी कर सकते है', इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -