काफी बदल चुका है अक्षरा का बेटा 'डुगु', आपने देखा क्या?
काफी बदल चुका है अक्षरा का बेटा 'डुगु', आपने देखा क्या?
Share:

टेलीविज़न का चर्चित सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' टीवी का सबसे लंबे चलने वाले शोज में से एक है। 2009 में आरम्भ हुए इस सीरियल में अब तक बहुत परिवर्तन हो चुके हैं। इसकी कास्ट बदल चुकी है। आरम्भ में हिना खान अक्षरा बहू एवं करण मेहरा नैतिक के तौर पर घर-घर में मशहूर हुए थे। उनका नन्हा सा बेटा था नक्श जिसे दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। नक्श की भूमिका शिवांश ने निभाई थी। जब सीरियल में वह नक्श के किरदार में थे तो उनकी आयु लगभग 4 वर्ष थी। 13 वर्ष गुजर चुके हैं अब शिवांश 17 वर्ष के हैं। 

बता दे कि टेलीविज़न सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई लीप आ चुके हैं। सीरियल की कास्ट में भी कई परिवर्तन हुए। अक्षरा बहू यानी हिना खान में तो कोई परिवर्तन दिखाई नहीं देता उन्होंने स्वयं को मेनटेन कर रखा है। उनके बेटे का किरदार निभाने वाले शिवांश बड़े हो गए हैं तथा बहुत बदल गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले वर्ष उन्होंने 10वीं की परीक्षा पास की है। 

शिवांश टेलीविज़न या शोज में अभिनय तो नहीं कर रहे मगर वो लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। उनका यूट्यूब चैनल है, जिस पर वह अपनी बहन के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं। शिवांश और उनकी बहन नविका व्लॉगिंग करते हैं। चैनल पर उनके रैप सिंगिंग वीडियोज भी हैं। उनके यूट्यूब चैनल का नाम है नविका ऐंड शिवांश के नाम से है, जिसके 127k सब्सक्राइबर्स हैं। शिवांश को ये रिश्ता क्या कहलाता है से लोकप्रियता मिली थी। तत्पश्चात, वह फिल्म इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्म में दिखाई दिए। उन्होंने बालिका वधु शो में काम किया है, इसके अतिरिक्त कई टीवी सीरीज में दिखाई दिए हैं। 

आलिया-रणबीर के बाद ये मशहूर कपल बनने जा रहा है माता-पिता, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

'हॉर्न बजाने से सड़क चौड़ी होती है क्या?', इंटरनेट पर वायरल हुआ दिल्ली का ये ऑटोरिक्शा

'ना टॉप-ना ब्रा...' इस बार कुछ इस अंदाज में नजर आई उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -