हैरतंअगेज! बेटी की हत्या के बाद प्रोफेसर ने खुद को चोकू से गोदा, यूनिवर्सिटी कैंपस में मिली लाश
हैरतंअगेज! बेटी की हत्या के बाद प्रोफेसर ने खुद को चोकू से गोदा, यूनिवर्सिटी कैंपस में मिली लाश
Share:

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक प्रोफेसर एवं उनकी बेटी विश्वविद्यालय के कैंपस में मृत अवस्था में पाए गए। 35 वर्षीय संदीप गोयल हिसार की लाला लाजपत राय पशु चिकित्सालय एवं पशु विज्ञान विश्वविद्यालय में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे। वह अपनी पत्नी एवं बेटी संग यूनिवर्सिटी कैंपस में ही बने आवास में रहते थे।

रविवार शाम यूनिवर्सिटी कैंपस के दफ्तर में प्रोफेसर एवं उनकी बेटी का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात आरम्भ की। पुलिस ने बताया कि दोनों के गले में कट के निशान हैं। किसी धारदार हथियार से गला रेता गया है। पुलिस की तहकीकात में पता चला कि यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर संदीप गोयल का डिप्रेशन का उपचार चल रहा था। वह पिछले कई महीनों से तनाव में चल रहे थे। प्रोफेसर के दफ्तर से दोनों के शव बरामद हुए हैं। पुलिस को प्रथम दृष्टया में लगता है कि प्रोफेसर ने स्वयं को मारने से पहले अपनी 8 वर्षीय बेटी का सर्जिकल ब्लेड से गला रेत कर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, स्वयं भी सर्जिकल ब्लेड से वार कर खुदखुशी कर ली।

हिसार के ASP राजेश ने बताया कि घटना वाले क्षेत्र को घेर लिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। फोरेंसिक साइंस यूनिट की टीम भी मौके पर पहुंची है। इस मामले के और सबूत जुटाए जा रहे हैं। इसके साथ ही बताया कि मृतक प्रोफेसर अपनी बेटी के साथ शाम की सैर के लिए यूनिवर्सिटी कैंपस में निकले हुए थे। जब दोनों घर नहीं लौटे तो उनकी पत्नी ने दोनों की तलाश आरम्भ की तथा पुलिस को मामले की जानकारी दी। डबल मर्डर की खबर मिलते ही पुलिस प्रोफेसर के दफ्तर जा पहुंची। जहां अंदर से दरवाजा बंद था। पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर अंदर देखा तो पिता तथा बेटी का शव खून से लथपथ पड़े हुए थे। पुलिस ने सबूत इकट्ठा करना आरम्भ कर दिए। जहां पुलिस को शक हुआ कि पहले प्रोफेसर ने बेटी का क़त्ल कर किया, इसके बाद खुद भी खुदखुशी कर ली।

तमिलनाडु से श्रीलंका जा रही 71 करोड़ की ड्रग्स जब्त

पुतिन को पीएम मोदी ने रोका, वरना यूक्रेन पर हो जाता परमाणु हमला - अमेरिकी अधिकारियों का दावा

16 साल के बाद भारत और EFTA के बीच हुई बड़ी डील, इन चीजों के घटेंगे दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -