'पता नहीं कब फीलिंग आएगी...', बच्चे की प्लानिंग पर आया इस एक्ट्रेस का जवाब
'पता नहीं कब फीलिंग आएगी...', बच्चे की प्लानिंग पर आया इस एक्ट्रेस का जवाब
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है तथा अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के चलते ख़बरों में बनी रहती है। वही अब शमा का एक वीडियो सामने आया जिसमे शमा अपने प्रशंसकों द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब दिया है। 

दरअसल, शमा सिकंदर ने एक क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसपर लिखा है कि जब लोग आपसे पूछते हैं कि आप बच्चे की प्लानिंग कब कर रहे हो? तो मैं उनसे बोलती हूं कि अभी फीलिंग नहीं आई। मेरे को नहीं पता अभी। शमा सिकंदर ने जो वीडियो में कहा कि वह आलिया भट्ट और शेफाली शाह की फिल्म 'डार्लिंग्स' का है। शमा ने इस डायलॉग को बेहद ही आसानी एवं समझदारी के साथ इस्तेमाल करते हुए प्रशंसकों के सवाल का जवाब दिया है। शमा ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि क्या आपने भी कभी यह एक्स्पीरियंस किया है? शमा के इस वीडियो जहा कुछ लोग पसंद कर रहे है तो कुछ उनसे सवाल कर रहे है कि हाँ, कब आएगी फीलिंग।  

वही बात यदि शमा सिकंदर की निजी जिंदगी की करें तो कुछ महीनों पहले ही शमा ने यूएस बेस्ड बिजनेसमैन जेम्स मिलीरॉन्न संग शादी रचाई है। दोनों की शादी किसी फेयरिटेल से कम नहीं थी। सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते दिखाई देते हैं। इन पोस्ट्स में कपल के बीच प्यार स्पष्ट जाहिर होता है। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते है, तथा कमेंट कर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर प्यार लूटाते है।

इस TV सीरियल से घर-घर में छाई नेहा मर्दा

'इंडियन आइडल से शुरू हुआ करियर, नेशनल टीवी पर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज', कुछ ऐसा है राहुल वैद्य का सफर

कैमरे के सामने निया शर्मा ने दिखाया अपना दिलकश अवतार, बुरा हुआ फैंस का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -