'इंडियन आइडल से शुरू हुआ करियर, नेशनल टीवी पर किया गर्लफ्रेंड को प्रपोज', कुछ ऐसा है राहुल वैद्य का सफर

टीवी के मशहूर स्टार राहुल वैद्य का आज जन्मदिन है। राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने इंडियन आइडल सीजन 1 के विजेता रहे थे तथा यहीं से उन्होंने फिर कभी करियर में पलटकर नहीं देखा। राहुल वैद्य ने करियर आरम्भ होने के पश्चात् ना केवल गाने गाए बल्कि रियलिटी शो ‘आजा माहि वे’ और झूम इंडिया भी होस्ट किया है। किन्तु राहुल वैद्य को असल लोकप्रियता बिग बॉस 14 में जाकर मिली। बिग बॉस 14 में भी राहुल वैद्य रनर अप रहे थे। उन्हें बिग बॉस में दर्शकों ने बहुत प्यार दिया।

इंडियन आइडल के अतिरिक्त राहुल वैद्य जो जीता वही सुपरस्टार, म्यूजिक का महामुकाबला में भी हिस्सा ले चुके हैं। इन शोज में भी उन्हें बहुत पसंद किया गया था। बिग बॉस 14 में भाग लेने के बाद राहुल वैद्य की लोकप्रियता रातों रात बढ़ गई। वो शो के रनर अप अवश्य रहे लेकिन उन्हें दर्शकों का प्यार खूब मिला था। राहुल वैद्य एवं अली गोनी की दोस्ती को भी शो में बहुत पसंद किया गया था तो वहीं, शो समाप्त होने के बाद दोनों कई बार साथ में लंच एवं डिनर पर स्पॉट किए गए।

राहुल वैद्य बिग बॉस 14 के पश्चात् खतरों के खिलाड़ी में भी हिस्सा लिया। यहां भी वो एक के बाद एक कई मुश्किल स्टंट करते दिखाई दिए। वही राहुल वैद्य ने जुलाई में दिशा परमार से शादी रचाई। उन्होंने बिग बॉस के घर में ही दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था तत्पश्चात, उन्होंने हां भी बोला था। ये कपल अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है।

कैमरे के सामने निया शर्मा ने दिखाया अपना दिलकश अवतार, बुरा हुआ फैंस का हाल

अपनी कातिल अदाओं से मोनालिसा ने फिर किया फैंस को घायल

बिना इनरवियर ही बाजार पहुंची पूनम पांडे, देखकर लोग रह गए हैरान

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -