'मेरे साथ गंदी हरकत मत करना', आखिर किस पर भड़कीं प्रियंका?
'मेरे साथ गंदी हरकत मत करना', आखिर किस पर भड़कीं प्रियंका?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में इस समय धमाल मचा हुआ है। वही अब बिग बॉस के घर में नया मुद्दा राशन का शुरू हो चुका है तथा उसका बंटवारा चल रहा है। एमसी स्टैन टीना पर हावी होते नजर आए। स्टैन ने टीना पर पक्षपाती होने का आरोप लगाते हुए कहा- तुम देखकर डाल रहे हो उधर। टीना अपनी सफाई देते हुए बड़े आराम से स्टैन को जवाब दे रही हैं- तुम देखो तो मैं डाल ही रही हूं। मगर स्टैन हैं कि सुनने को तैयार ही नहीं हैं, वो बोलते हैं तुम डालो मैं सब देख रहा है। 

फिर घर में कौन कितनी कॉफी तथा चाय पीता है, इसको लेकर भी हंगामा हुआ। बंटवारा करते हुए सृजिता दो लोगों के हिसाब से कॉफी का बंटवारा करती हैं। तभी गोरी बोलती हैं लेकिन शालीन तो चाय पीता ही नहीं है ना। इसके बाद सृजिता और टीना बोलती हैं कि नहीं पीता है ना, वो भी पीता है। इस बात पर गोरी भड़क जाती हैं। गोरी बोलती हैं- चाय भी पिएंगे, कॉफी भी पिएंगे। शालीन कोई अलग से नहीं हैं यहां। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही घर में इस बाच को जबरदस्त तूल मिलती नजर आई। ये तो बिग बॉस के इतिहास में कभी नहीं हुआ कि एक झगड़ा जो दो लोगों के बीच रहा हो वो वहीं समाप्त हो जाए। तो आज भला कैसे होता। तत्पश्चात, बात बढ़कर प्रियंका तक भी आई। प्रियंका चौधरी कहती हैं- हमें हमारा हिस्सा दे दो, मुझे और कुछ एक्स्ट्रा नहीं चाहिए। साफ बात है कि राशन का बराबर बंटवारा नहीं हो पा रहा है। इस बात पर घर में भारी झगड़ा हुआ। प्रियंका को गुस्सा आ गया तथा गोरी जो बीच-बीच में बोल रही थीं, वो उनपर बरस भी पड़ीं। प्रियंका ने गोरी को बोला- तुम दोनों जो-जो उस रूम में करती हो ना। मैं एक बात कहूं, मैं भी उस रूम में हूं, मेरे साथ कोई गंदी हरकत मत करना। फिर निमृत और प्रियंका के बीच राशन का हिसाब से बंटवारा हुआ तथा फिर गोरी और प्रियंका के बीच बहसबाजी हुई। बिग बॉस के घर के अंदर का खेल अब और भी तनावपूर्ण होता जा रहा है। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शो में क्या मोड़ आते है। 

अचानक ऐसा क्या हुआ कि सबके सामने रोने लगी उर्फी जावेद, तस्वीर देख दुखी हुए फैंस

'टॉप ऊपर करके दिखाओ', साजिद खान को लेकर अब इस एक्ट्रेस ने दे डाला बड़ा बयान

करवाचौथ पर आपस में भिड़ी इस मशहूर स्टार की पत्नी और गर्लफ्रेंड, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -