अब भी पीएम मोदी के अच्छे दोस्त बने हुए हैं डोनाल्ड ट्रंप, इंटरव्यू में कही ये बात
अब भी पीएम मोदी के अच्छे दोस्त बने हुए हैं डोनाल्ड ट्रंप, इंटरव्यू में कही ये बात
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अब भी भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी के अच्छे दोस्त बने हुए हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि बतौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काफी अच्छा काम कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने उन दिनों को याद भी किया, जब वह अमेरिका के राष्ट्रपति थे। उन्होंने पुराने समय की याद दिलाते हुए कहा कि बतौर राष्ट्रपति जैसे वह (ट्रंप) भारत के दोस्त थे, ऐसे न ओबामा थे और न ही जो बाइडेन हैं। ट्रंप ने अपने अगले राष्ट्रपति चुनाव में लड़ने के सवाल पर सांकेतिक रूप से कहा कि वह शायद 2024 का चुनाव लड़ेंगे।

राष्ट्रपति चुनावों में उम्मीदवारी को लेकर उन्होंने कहा कि, ‘सभी लोग चाहते हैं कि मैं चुनाव लड़ूं, मैं पोल्स में बहुत आगे चल रहा हूं। मैं यकीन से तो नहीं कह सकता, मगर काफी जल्द मैं इस पर निर्णय ले सकता हूं।’  इंटरव्यू में ट्रंप ने यह भी कहा कि वह भारत के सबसे अच्छे दोस्त रहे हैं। उन्होंने कहा कि, ‘आपको पीएम मोदी से पूछना पड़ेगा, मगर मुझे लगता है कि आपके उतने अच्छे संबंध नहीं हो सकते, जितने अच्छे संबंध आपके राष्ट्रपति ट्रंप से थे।’ यह बात उन्होंने पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और वर्तमान राष्ट्रपति जो बाइडेन की तरफ संकेत करते हुए कही।

इंटरव्यू में ट्रंप ने अमेरिकी भारतीयों से मिले शानदार रिस्पॉन्स को भी याद किया और उस इवेंट को भी, जिसमें उन्होंने पीएम  मोदी के साथ शिरकत की थी। ट्रंप ने कहा कि, ‘मेरे भारत और पीएम मोदी के साथ बहुत अच्छे संबंध थे। हम काफी अच्छे दोस्त थे। मुझे लगता है कि वह बेहद अच्छे इंसान हैं और बेहतरीन काम कर रहे हैं। उन्हें जो जिम्मेदारियां मिली हैं, वह आसान नहीं है।’

अमेरिका में फिर अंधाधुंध गोलीबारी, 19 वर्षीय युवक ने कर दी 4 लोगों की हत्या

सीरिया में भरभराकर गिरी ईमारत, 11 लोगों की मौत, कई मलबे में दबे

क्या भारत से कपास मंगाएगा बाढ़ से बेहाल PAK ? टेक्सटाइल सेक्टर कर रहा मांग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -