अमेरिका में फिर अंधाधुंध गोलीबारी, 19 वर्षीय युवक ने कर दी 4 लोगों की हत्या
अमेरिका में फिर अंधाधुंध गोलीबारी, 19 वर्षीय युवक ने कर दी 4 लोगों की हत्या
Share:

वाशिंगटन :अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अमेरिका में पर आए दिन कहीं न कहीं फायरिंग की वारदातें होती ही रहती है। ताजा घटना मेम्फिस में हुई है। अमेरिका के मेम्फिस में 19 वर्षीय एक लड़के ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर 4 लोगों की हत्या कर दी। गोलीबारी की वारदात को अंजाम देने से पहले लड़के ने इसे फेसबुक पर लाइव किया और जिसमें नज़र आ रहा है कि वह एक स्टोर में जा रहा है और फिर वह गोलीबारी शुरू कर देता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिकी शहर मेम्फिस में बुधवार देर रात लगभग एक घंटे तक चली फायरिंग के दौरान चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग जख्मी हो गए। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि संदिग्ध 19 वर्षीय हमलावर ईजेकील केली (Ezekiel Kelly), जो अब हिरासत में है, ने गोलीबारी की कम से कम एक घटना को फेसबुक पर लाइव भी किया था।

मेम्फिस पुलिस ने कल देर रात ट्वीट करते हुए फायरिंग की पुष्टि करते हुए बताया है कि हमलावर ईजेकील केली को अरेस्ट कर लिया गया है और हमले के दौरान इमारत के अंदर बने रहने के आदेश को अब वापस ले लिया गया है। यह फैसला संदिग्ध हमलावर को गिरफ्तार किए जाने के बाद लिया गया। पुलिस की तरफ से कहा गया था कि इवान रोड और हेज रोड के इलाके  में लोग जाने से बचें।

सीरिया में भरभराकर गिरी ईमारत, 11 लोगों की मौत, कई मलबे में दबे

क्या भारत से कपास मंगाएगा बाढ़ से बेहाल PAK ? टेक्सटाइल सेक्टर कर रहा मांग

'समुद्र की तरह दिख रहा है पाकिस्तान..', बाढ़ का भयानक रूप देख भावुक हुए पीएम शाहबाज़ शरीफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -